स्मृति ईरानी पर अभद्र टिप्पणी को ले कांग्रेस कार्यकर्ताओं को राहुल ने लगाई फटकार

बता दें कि साल 2019 के लोकसभा चुनाव में पूर्व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को अमेठी में हरा दिया था। हालांकि, उस समय राहुल गांधी दो

News Desk

Rahul reprimands Congress workers: रायबरेली से Congress सांसद और Loksabha में विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने पूर्व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के खिलाफ की गई अभद्र टिप्पणी को लेकर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने स्मृति ईरानी पर की गई टिप्पणियों को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिदायत दी है।

Congress सांसद राहुल गांधी ने अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा, “जीवन में हार-जीत तो होती रहती है। मैं सभी से आग्रह करता हूं कि वे स्मृति ईरानी या किसी अन्य नेता के प्रति अपमानजनक भाषा का प्रयोग करने और बुरा व्यवहार करने से बचें। लोगों को अपमानित करना कमजोरी की निशानी है, ताकत की नहीं।”

वहीं, Rahul Gandhi द्वारा पार्टी कार्यकर्ताओं को हिदायत दिए जाने के बाद से ही Social मीडिया पर उनकी तारीफ हो रही है। एक यूजर्स ने लिखा, “राहुल गांधी ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वे सच्चे जन नायक क्यों हैं। स्मृति ईरानी, PM मोदी और पूरी BJP को राहुल गांधी से कुछ सीखना चाहिए।”

दरअसल, BJP नेता स्मृति ईरानी को यूपी की अमेठी Loksabha टिकट से हार का सामना करना पड़ा है। उन्हें गांधी परिवार के करीबी किशोरी लाल शर्मा ने बड़े अंतर से हराया है। इसके बाद से ही स्मृति ईरानी को सोशल मीडिया पर टारगेट किया जा रहा था। साथ ही उनके खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का भी इस्तेमाल हो रहा था।

BJP नेता स्मृति ईरानी ने गुरुवार को लुटियंस दिल्ली में 28 तुगलक क्रीसेंट स्थित सरकारी बंगला खाली कर दिया है। सरकारी बंगला खाली किए जाने के बाद से ही उनको ट्रोल किया जा रहा था।

बता दें कि साल 2019 के लोकसभा चुनाव में पूर्व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को अमेठी में हरा दिया था। हालांकि, उस समय राहुल गांधी दो सीटों से चुनाव लड़े थे, जिनमें से केरल की वायनाड सीट पर उन्होंने जीत हासिल की थी।