सिपाही की पत्नी ने महाराष्ट्र CM से मांगी आत्महत्या की इजाजत, कारण गंभीर…

उनके पति को जानबूझकर परेशान किया जा रहा है, इससे उनके पति हमेशा मानसिक रूप से परेशान रहते हैं, जिसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ रहा है

News Aroma Media

मुंबई : गोराई पुलिस स्टेशन में आरक्षक पद पर तैनात योगेश खेडेकर (Yogesh Khedekar) की पत्नी मीनाक्षी खेडेकर (Meenakshi Khedekar) ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) को पत्र लिखकर आत्महत्या की इजाजत मांगी है।

खेडेकर ने वरिष्ठ पुलिसकर्मी पर मातहत अपने पति को प्रताड़ित करने का सनसनीखेज आरोप लगाया है।

मीनाक्षी खेडेकर ने अपनी शिकायत में कहा है कि गोराई पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी झूठी शिकायत और रिपोर्ट कर उसके पति को परेशानी में डाल रहे हैं और मानसिक रूप से प्रताडि़त कर रहे हैं।

उनके पति को जानबूझकर परेशान किया जा रहा है। इससे उनके पति हमेशा मानसिक रूप से परेशान रहते हैं, जिसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ रहा है।

खेडेकर का मुख्यमंत्री और गृहमंत्री को ट्वीट…

खेडेकर ने मुख्यमंत्री और गृहमंत्री को ट्वीट करते हुए कहा है कि “नमस्कार सर, मैं एक पुलिस कर्मी की पत्नी हूं।

मुंबई के गोराई पुलिस स्टेशन की वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मंदाकिनी नरोटे (Mandakini Narote) हमें मानसिक रूप से परेशान कर रही हैं। केवल आप ही हमें न्याय दे सकते हैं सर। अन्यथा हमें आत्महत्या करने की अनुमति दी जानी चाहिए…”।

क्या है मामला?

दरअसल, जयपुर-मुंबई एक्सप्रेस ट्रेन (Jaipur-Mumbai Express Train) में एक पुलिसकर्मी द्वारा उसके वरिष्ठ सहित चार लोगों को गोली मार देने का मामला अभी लोगों के दिलो-दिमाग में ताजा है।

इस हादसे में भी आरोपित पुलिसकर्मी तबादले के बाद से ही मानसिक रूप से बीमार हो गया था और उसका इलाज जारी था। इसलिए इससे आगे पुलिस प्रताडऩा से कोई अप्रिय घटना न हो, इसलिए मुख्यमंत्री और गृहमंत्री को विशेष ध्यान देने की अपील आम नागरिक कर रहे हैं।