क्रिकेटर ऋषभ पंत के एक्सीडेंट का Video आया सामने, देखकर शॉक रह जायेंगे आप

News Desk
#image_title

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के शानदार विकेटकीपर और बल्लेबाज Rishabh Pant का आज शुक्रवार को भयानक कार एक्सीडेंट (Car Accident) हो गया।

दिल्ली से उत्तराखंड जाते समय Roorkee में उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई। यह दुर्घटना आज सुबह करीब 5:30 बजे की है। ऋषभ अपनी BMW कार पर सवार थे।

इस कार एक्सीडेंट में पंत बाल-बाल बच गए हैं। हालांकि, उन्हें काफी चोटें आई हैं।

क्रिकेटर ऋषभ पंत के एक्सीडेंट Video आया सामने, देखकर शॉक रह जायेंगे आप- Cricketer Rishabh Pant's accident video surfaced, you will be shocked to see

Rishabh Pant accident

काफी अधिक स्पीड में थी कार

हादसे का CCTV फुटेज भी सामने आया है जिसमें नजर आ रहा है कि Rishabh Pant की कार बहुत ज्यादा स्पीड (Speed) में थी।

डिवाइडर से टकराने के बाद पंत की कार हवा में उड़ गई। फिर एक पोल से टकराने के बाद कार सड़क के दूसरी तरफ करीब 100-150 मीटर दूर जाकर गिरी।

Accident के बाद कार में आग भी लग गई। लेकिन ऋषभ पंत अपनी सूझबूझ और हिम्मत दिखाते हुए समय रहते कार का शीशा तोड़कर बाहर निकलने में कामयाब रहे।

कार की हालत और हादसे वाले जगह को देख कर यह साफ समझ में आ रहा है कि एक्सीडेंट कितना भयानक हुआ होगा।

क्रिकेटर ऋषभ पंत के एक्सीडेंट Video आया सामने, देखकर शॉक रह जायेंगे आप- Cricketer Rishabh Pant's accident video surfaced, you will be shocked to see

देहरादून के मैक्स अस्पताल में शिफ्ट

दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों की सहायता से पुलिस ने पंत को पास के एक निजी अस्पताल में पहुंचाया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद क्रिकेटर को देहरादून के Max Hospital में शिफ्ट किया गया है।

ऋषभ पंत को पैर, सिर, कमर और पीठ में काफी अधिक चोटें आई हैं। हालांकि, डॉक्टरों का कहना है कि वह फिलहाल खतरे से बाहर हैं। डॉक्टरों ने उनके कुछ टेस्ट कराए हैं। वहीं डॉक्टरों ने पंत के पैर में फ्रैक्चर (Fracture) होने की संभावना भी जताई है।

दुर्घटना की खबर सामने आते ही Pant की सलामती के लिए उनके फैंस ऊपर वाले का शुक्रिया अदा कर रहे हैं।