Cruelty: जन्म के बाद बच्चे को काट डाला, फिर क्या हुआ, देखें

जिले के डुमरी थाना क्षेत्र अंतर्गत बरगी गांव में गोवंश की हत्या के बाद गुरुवार सुबह से ही दो समुदायों के बीच तनाव व्याप्त है। SDPO सुमित प्रसाद और थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच-पड़ताल कर रहे हैं।

News Aroma Media

गिरिडीह: जिले के डुमरी थाना क्षेत्र अंतर्गत बरगी गांव में गोवंश की हत्या के बाद गुरुवार सुबह से ही दो समुदायों के बीच तनाव व्याप्त है। SDPO सुमित प्रसाद और थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच-पड़ताल कर रहे हैं। इलाके में कैंप कर रही पुलिस ने दोनों समुदाय के लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है।

बताया गया कि डुमरी थाना क्षेत्र के बरगी गांव निवासी अजय जायसवाल घर के पीछे गोवंश को बांधे हुए थे। बुधवार दोपहर गोवंश ने बच्चे को जन्म दिया। कुछ देर बाद गांव का हसनेन अंसारी बछड़े को खोल कर ले गया।

उसने शमसुद्दीन अंसारी और खुर्सीद अंसारी समेत अन्य कुछ लोगों के साथ मिलकर बछड़े को काट कर गांव के ही कुछ लोगों के बीच प्रतिबंधित मांस को बांट दिया। साथ ही बचे हुए मांस को एक खेत के नीचे दबा दिया।

जब इस बात की जानकारी अजय को हुई तो उसने घटना की जानकारी अन्य ग्रामीणों को दिया। इसके बाद ही दोनों समुदाय में कुछ पल के लिए तनाव बढ़ गया। इस बीच अजय ने डुमरी थाना पुलिस को भी लिखित आवेदन देकर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

तनाव बढ़ता देख SDPO और थाना प्रभारी गांव पहुंच कर मामले को शांत कराया और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई का भरोसा दिया।