दीप सिद्धू गिरफ्तार, पुलिस कर रही है पूछताछ ; कैलिफोर्निया में महिला मित्र के संपर्क में था दीप सिद्धू

News Aroma Media

नई दिल्ली: गणतंत्र दिवस पर लाल किला परिसर में हुए उपद्रव मामले में फरार चल रहे दीप सिद्धू को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार कर लिया है।

उसकी गिरफ्तारी पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित था। लाल किला परिसर में हुए उपद्रव के दौरान वह फेसबुक पर लाइव करता हुआ भी पाया गया था।

मंगलवार को दोपहर साढ़े 12 बजे दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता चिन्मय बिश्वाल के जानकारी देते हुए बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए स्पेशल सेल की टीम भी उसकी तलाश में जुटी हुई थी।

हाल ही में स्पेशल सेल को पता चला कि वह पंजाब में मौजूद है। इस जानकारी पर स्पेशल सेल की टीम ने छापा मारकर उसे गिरफ्तार कर लिया।

दीप सिद्धू की गिरफ्तारी के बाद उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस यह जानने का प्रयास कर रही है कि इस पूरे प्रकरण में उसकी क्या भूमिका थी।

इसके अलावा फरार होने के बाद वह किन किन जगहों पर छिपा, इसको लेकर भी जानकारी जुटाई जा रही है। इसके साथ ही हिंसा और उपद्रव में शामिल रहे अन्य आरोपितों की तलाश में पुलिस की टीम लगातार छापेमारी कर रही है।

कैलिफोर्निया में महिला मित्र के संपर्क में था दीप सिद्धू

दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक दीप सिद्धू कैलिफोर्निया में रहने वाली एक महिला मित्र और अभिनेता के संपर्क में था।

वह वीडियो बनाता था और महिला मित्र को भेजता था और वह उन्हें अपने फेसबुक अकाउंट पर अपलोड करती थी।

स्पेशल सेल ने पंजाब से किया गिरफ्तार

क्राइम ब्रांच की टीम जांच शुरू करने के समय से ही दीप सिद्धू की तलाश कर रही थी। दीप सिद्धू को लेकर लगातार विपक्ष भी सरकार पर निशाना साध रहा था।

इस बीच क्राइम ब्रांच ने दीप सिद्धू सहित चार आरोपितों पर एक-एक लाख रुपये और अन्य चार आरोपितों पर 50-50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।