कई फुटपाथ दुकानों में अचानक लग गई भयंकर आग, 5 जलकर खाक

सूचना के बाद मौके पर पहुंची अग्निशमन विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। हादसे में चार से पांच दुकानें जलकर राख हो गईं

News Aroma Media

धनबाद : बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के टुंडी रोड स्थित सड़क किनारे की फुटपाथ दुकानों में बुधवार देर रात अचानक भीषण आग (Fire In footpath Shopes) लग गई।

लोगों की नजर दुकानों से उठ रही आग की लपटों पर पड़ी, जिसके बाद वहां लोग इकट्ठा हुए और इसकी सूचना अग्निशमन विभाग को दी गई।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची अग्निशमन विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। हादसे में चार से पांच दुकानें जलकर राख हो गईं।

फौरन आग पर काबू पाने की कवायद शुरू की गई

मौके पर पहुंचे अग्निशमन विभाग के सदस्य मनोज मोहन सिंह (Manoj Mohan Singh) ने बताया कि घटना की जानकारी बरवाअड्डा थाना की पुलिस के द्वारा दी गई, जिसके बाद थाना पहुंचे।

थाना की पुलिस के द्वारा घटनास्थल पर ले जाया गया। दुकानों में भीषण आग लगी हुई थी। फौरन आग पर काबू पाने की कवायद शुरू की गई।

मनोज मोहन सिंह ने बताया कि आग (Fire) में मछली दुकान, चिकन दुकान, लाउंड्री और कपड़ा दुकानें पूरी तरह से जलकर राख हो गई। उन्होंने बताया कि आसपास कई अन्य दुकानें भी थीं। गनीमत रही कि आग उन दुकानों तक नही पहुंची वरना और भी ज्यादा नुकसान हो सकता था।