गैंगस्टर प्रिंस खान के गुर्गों की अब खैर नहीं, लगातार रेड मार रही ATS की टीम, जल्द ही…

जगह-जगह पर लगातार ATS की टीम रेड रही है। दूसरी और ATS की सूची में सबसे अधिक जमीन का धंधा करनेवाले कारोबारियों पर भी पुलिस की पैनी निगाह है

News Aroma Media

Dhanbad Gangster Prince Khan Henchmen: लगता है अब कुख्यात गैंगस्टर प्रिंस खान (Prince Khan) के गुर्गों की खैर नहीं है। ऐसे अपराधियों को धनबाद पुलिस समाप्त करने के लिए खून पसीना बहा रही है।

जगह-जगह पर लगातार ATS की टीम रेड रही है। दूसरी और ATS की सूची में सबसे अधिक जमीन का धंधा करनेवाले कारोबारियों पर भी पुलिस की पैनी निगाह है।

वैसे जमीन कारोबारी, जो प्रिंस खान को पहले से मदद करते आ रहे हैं, उनकी ATS को तलाश है। बताया जाता है कि गैंगस्टर प्रिंस खान व उसके भाई गोपी खान की तलाश में पुलिस जुटी है। पुलिस मुख्यालय (Police Headquarters) ने प्रिंस खान पर पचास हजार के इनाम की भी घोषणा की है। गोपी खान के लिए 40 हजार रुपये इनाम की घोषणा की गई है।

टारगेट पर हैं ये नए-पुराने चेहरे

ATS की सूची में वासेपुर शमशेर नगर, पांडरपाला तथा भूली इलाके के कुछ नये पुराने चेहरे हैं। प्रिंस खान गैंग की धरपकड़ के लिए साइबर क्राइम (Cyber Crime) के कुछ विशेषज्ञों को लगाया गया है। पुलिस सूत्रों ने दावा किया है कि जल्द ही प्रिंस खान व उसके कुछ गुर्गों के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई दिखेगी।