धनबाद में हार्डवेयर दुकान के संचालक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, अविवाहित था मृतक

आशंका है कि परेशानी की वजह से उसने खुदकुशी कर ली, स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई, पुलिस पहुंची व जांच में जुट गई

News Aroma Media

धनबाद: बरटांड़ बस स्टैंड के पास एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। बता दें कि मृतक की पहचान भवानी हार्डवेयर दुकान के संचालक 34 वर्षीय निर्मल कुमार (Nirmal Kumar) के रूप में हुई है।

मानसिक रूप से परेशान

Chamber Of Commerce के सदस्यों का कहना है कि वह बहुत दिनों से मानसिक रूप से परेशान थे। आशंका है कि परेशानी की वजह से उसने खुदकुशी कर ली। स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस पहुंची व जांच में जुट गई।

अविवाहित था मृतक

मृत व्यवसायी (Dead businessman) अविवाहित था। उसके बहनोई सुशील कुमार ने बताया कि विगत जनवरी में उनके पिता का निधन हो गया था।

उसके बाद से ही वह परेशान रहते थे। कुछ आर्थिक तंगी से भी जूझ भी रहे थे। सुबह उन्होंने मोबाइल पर अपने बहनोई को ‘हाय’ भी कहा।

दुकान में लगा ली फांसी

शुक्रवार की दोपहर जब बहनोई उनकी दुकान पर पहुंचे तो शटर (Shutter) गिरा हुआ था। वह देर तक साले का इंतजार करते रहे। आस पास के दुकानदारों से पूछा तो लोगों ने बताया कि शायद नाश्ता करने गए होंगे।

परंतु काफी समय बीत जाने के बाद भी जब वह वापस नहीं लौटे तो उन्होंने दुकान के शटर पर ध्यान दिया। शटर में ताला नहीं लगा था। उन्होंने शटर उठाया तो देखा कि उनका साला दुकान में फंदे से झूल रहा है।