धनबाद में हुए सड़क दुर्घटना में मां-बेटे की मौत

News Aroma Media

धनबाद: धनबाद के बरवाअड्डा थाना क्षेत्र स्थित मुर्राडीह के पकौड़ी बाजार में गुरुवार को सड़क हादसे में एक गर्भवती महिला और उसके बेटे की मौत हो गई।

वे अस्पताल से घर लौट रहे थे। इसी दौरान एक तेज रफ्तार स्कूल बस ने इन्हें रौंद दिया। घटना के बाद से ही पूरे इलाके में आक्रोश है। पुलिस मौके पर पहुंच लोगों को शांत कराने में जुटी है।

बताया जा रहा है कि गोविंदपुर थाना क्षेत्र के केंदुआटांड़ के रहने वाले मनोज प्रमाणिक अपनी पांच महीने की गर्भवती पत्नी और 5 वर्षीय बेटे गोपाल के साथ बरवाअड्डा स्थित अस्पताल आए हुए थे।

अपनी गर्भवती पत्नी को डॉक्टर से दिखा कर जब ये सभी वापस घर लौट रहे थे तभी सिंबॉसिस पब्लिक स्कूल के बच्चों को लेकर जा रही तेज रफ्तार बस ने इन्हें अपने चपेट में लिया।

जिसमें गर्भवती महिला और उसके पांच वर्षीय पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने बस में आग लगाने का भी प्रयास किया, जिसे स्थानीय पुलिस ने नाकाम कर दिया।

वहीं दूसरी ओर प्रबुद्धजनों ने स्कूल बस से सभी बच्चों को निकाल दूसरी व्यवस्था कर सभी बच्चों को घर भेज दिया।

ये स्कूल बस पूर्व विधायक व झामुमो नेता फूलचंद मंडल की बताई जा रही है। उनके आवास से महज कुछ ही दूरी पर यह घटना घटी है। जिस कारण इलाके में और भी ज्यादा तनाव है।

फिलहाल लोगों ने बस को अपने कब्जे में ले रखा है। मुआवजे की मांग को लेकर स्थानीय लोगों ने बरवाडा टुंडी मुख्य रोड को भी जाम कर दिया।

फिलहाल मामले की गंभीरता को देखते हुए इलाके में भारी संख्या में पुलिस की तैनाती की गई है। साथ ही पुलिस द्वारा लगातार लोगों को समझाने का प्रयास किया जा रहा है।