धनबाद में लोगों ने राहुल गांधी को फूलों से लाद दिया, 4 बच्चों ने सौंपे अपने गुल्लक…

रविवार को राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो न्याय यात्रा (Bharat Jodo Nyay Yatra) के दौरान लोगों ने उन्हें फूलों से लड़ दिया।

Central Desk

Bharat Jodo Nyay Yatra : रविवार को राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो न्याय यात्रा (Bharat Jodo Nyay Yatra) के दौरान लोगों ने उन्हें फूलों से लड़ दिया।

लाल जिप्सी पर राहुल गांधी का अत्यंत ही आकर्षक नजारा देखने को मिला।का आकर्षक नजारा धनबाद में देखने को मिला। उनका काफिला सरायढेला स्थित झरिया विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह के आवास रघुकुल के पास रुका।

बच्चों ने राहुल को सौंप दी अपनी जमा पूंजी

इस बीच चार बच्चे Rahul Gandhi की गाड़ी पर चढ़े और यात्रा को लेकर अपने गुल्लक Rahul Gandhi सौंप दिए। बच्चों में पूर्व Deputy Mayor एकलव्य सिंह के बेटे स्वनत सिंह, अभिषेक सिंह के बेटे शौर्य सिंह और बेटी अनन्या सिंह के साथ साकिर खान के बेटे आसान खान शामिल थे।

राहुल गांधी ने चारों बच्चों से उनका नाम पूछा और कहा कि गुल्लक क्यों दे रहे हैं, तब बच्चों ने कहा कि इस यात्रा के दौरान खर्च हैं और हम लोग अपनी जमा पूंजी आपको दे रहे हैं।

सुरक्षा का इंतजाम पुख्ता

यात्रा के दौरान सभी चौक-चौहारों पर पुलिस बल की तैनाती की गई थी। Govindpur से लेकर बैंक मोड़ सड़क के बीच जिन स्थानों पर कट बना हुआ था, उन सभी स्थानों पर Police की तैनाती कर दी गयी थी। 8 लेन सड़क के अंतिम स्थान पर बैरिकेड्स लगा दिए गए थे।