बाघमारा MLA ढुल्लू महतो ने धनबाद SSP से बताया अपनी जान को खतरा, कहा…

क्रिमिनल या किसी से गोली मरवा कर उनकी हत्या कराई जा सकती है। बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो ने सर्किट हाउस में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान मीडिया से यह बातें कही हैं

News Aroma Media

धनबाद : मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो (Dhullu Mahato) ने एक अत्यंत सनसनीखेज बात कही है। कहा कि धनबाद के एसएसपी संजीव कुमार (SSP Sanjeev Kumar) से उन्हें जान को खतरा है।

क्रिमिनल या किसी से गोली मरवा कर उनकी हत्या कराई जा सकती है। बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो ने सर्किट हाउस (Circuit House) में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान मीडिया से यह बातें कही हैं।

उन्होंने कहा कि सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, संजीव कुमार हमें फिर से झूठे मुकदमे में फंसा सकते हैं। साथ ही वह मेरी हत्या भी करवा सकते हैं। एसएसपी के हाथ में बहुत सारे क्रिमिनल हैं। उन्होंने कहा कि जो क्रिमिनल के साथ हैं, उसे बढ़ावा दिया जा रहा है।

दर्जनों बार मुकदमा किया गया

उन्होंने कहा कि धनबाद में अपराधियों का बोलबाला है। गरीबों और शोषितों की आवाज कोई आवाज उठाने वाला नहीं है। जो उठा रहे हैं, उनके खिलाफ झूठा मुकदमा कर जेल भेज दिया जा रहा है।

सरकार बनने के बाद दर्जनों बार मुझ पर झूठा मुकदमा किया गया। दो बार जेल भी भेजा गया। हाल ही में व्यवसायी दीपक अग्रवाल के पर हुई गोलीबारी के बाद पुलिस के गलत कारनामों को जनता के बीच लाने का काम भी किया था।

प्रशासन में हमारे प्रति काफी आक्रोश है। इसका नेतृत्व धनबाद के SSP संजीव कुमार (SSP Sanjeev Kumar) कर रहे हैं।