इंस्टाग्राम Reels को ले पति-पत्नी में बढ़ा विवाद, प्रेमी के लिए पत्नी ने ऐसा किया कि…

बिहार के बेगूसराय जनपद में हुए एक विचित्र हत्या के मामले में पुलिस ने महेश्वर कुमार राय की पत्नी रानी, रानी के प्रेमी, और दो सालियों को हिरासत में लिया है।

News Aroma Media

Wife Killed Husband: कई बार पति और पत्नी के बीच विवाद होता है। जिसमें कई बार बात मार-पीट तक पहुंच जाती है। लेकिन यहां तो इस पत्नी ने सारी सीमाएं लांग दी।

बिहार के बेगूसराय (Begusarai) जनपद में हुए एक विचित्र हत्या के मामले में पुलिस ने महेश्वर कुमार राय की पत्नी रानी, रानी के प्रेमी, और दो सालियों को हिरासत में लिया है। यहां बताया जा रहा है कि इस मामले का पीछा रानी के इंस्टाग्राम रील्स और उसके पति महेश्वर कुमार राय के बीच के विवाद से है।

इंस्टाग्राम Reels को ले पति-पत्नी में बढ़ा विवाद, प्रेमी के लिए पत्नी ने ऐसा किया कि…

लव मैरिज के बाद भी था अफेयर

महेश्वर और रानी ने 6-7 साल पहले लव मैरिज की थी, लेकिन कुछ सालों बाद महेश्वर काम के सिलसिले में कोलकाता में रहने लगा लेकिन उसे क्या पता था की उसकी पीठ पिछे उसकी पत्नी का एक लड़के से अफेयर शुरू हो गया है।

क्यों हुआ विवाद

रानी ने मायके में रहना शुरू किया और इंस्टाग्राम पर रील्स बनाने लगी। इसके कारण उसकी दोस्ती अन्य लड़कों से भी हो गई, जिससे महेश्वर काफी नाराज रहता था। उसका पति उसे दूसरे लड़कों से बात करने का विरोध करता था।

इंस्टाग्राम Reels को ले पति-पत्नी में बढ़ा विवाद, प्रेमी के लिए पत्नी ने ऐसा किया कि…

ऐसे की हत्या

महेश्वर ने ससुराल आकर रानी से मिलने गया, जहां रील्स बनाने और दूसरे लड़कों से बातचीत को लेकर विवाद हुआ। इसी दौरान संदिग्ध परिस्थितियों में महेश्वर की लाश मिली, जिससे रानी और उसके प्रेमी, समेत दो सालियों को हिरासत में लिया गया।

महेश्वर के परिवार ने कहा

महेश्वर के परिवार का कहना है कि रानी ने उसके साथ रील्स बनाने और प्रेम प्रसंग का विरोध करने पर उसकी हत्या कर दी। वे इस मामले में पुलिस की निगरानी में हो रही जांच की मांग कर रहे हैं। महेश्वर के परिवार के वकीलों ने यहां तक कहा है कि उनके पति की हत्या में रानी और उसके सहयोगियों के बीच हुई साजिश का पता चला है और वे न्यायपालिका में इस मामले के खिलाफ कड़ी कदम उठाएंगे। इस मामले में हत्या का खुलासा और रानी, उसके प्रेमी, और सालियों की हिरासत में लिया जाना, इस मामले की गहराईयों को सामने लाने के लिए पुलिस और न्यायपालिका के बीच सक्रियता का कारण बन रहा है।

पति की हत्या का ऐसे हुआ खुलासा

महेश्वर की हत्या में नए खुलासे के अनुसार, रानी का पति रील्स बनाने और दूसरे लड़कों से बात करने के खिलाफ था। जानकारी के मुताबिक, साजिश के तहत रानी ने अपने प्रेमी और दो बहनों के साथ मिलकर महेश्वर को घर बुलाया और उसकी हत्या कर दी। महेश्वर की हत्या की जानकारी उसके परिवार को तब हुई जब रात को कोलकाता से उसके भाई रुदल ने फोन किया तो फोन किसी दूसरे ने उठाया। शक होने पर रूदल ने अपने पिता को फफौत गांव भेजा तो वहां महेश्वर मृत पड़ा था।