दुनिया की इस दिलकश स्वीडिश फुटबॉलर एलिशा के लिए अचानक आई यह मुसीबत…

इसके बाद गुस्साए प्रशंसकों ने उन्हें मेकअप लगाकर खेलने के लिए आड़े हाथ ले लिया। एलिशा ने मैच हारने के बाद Instagram पर पोस्ट किया, नेवर गिव अप (कभी हार मत मानो)

News Aroma Media

Alisha Lehmann Troll : दुनिया की सबसे दिलकश फुटबॉलर (Footballer) कही जाने वाली स्विट्जरलैंड की एलिशा लेहमैन (Elisha Lehman) के लिए सोशल मीडिया पर मुसीबत आ गई। वह भी उनके मेकअप के चलते। स्पेन के खिलाफ उनकी टीम को 7-1 से बहुत करारी शिकस्त मिली।

इसके बाद गुस्साए प्रशंसकों ने उन्हें मेकअप लगाकर खेलने के लिए आड़े हाथ ले लिया। एलिशा ने मैच हारने के बाद Instagram पर पोस्ट किया, नेवर गिव अप (कभी हार मत मानो)।

दुनिया की इस दिलकश स्वीडिश फुटबॉलर एलिशा के लिए अचानक आई यह मुसीबत… - This trouble suddenly came for the world's most charming Swedish footballer Elisha…

एलिशा के इंस्टाग्राम पर 1.60 करोड़ फॉलोअर

इस पर यूजर्स ने कमेंट करने शुरू कर दिए। एक यूजर ने लिखा, इतना सारा मेकअप सिर्फ 7-1 से हारने के लिए। एक अन्य ने लिखा, खेल के दौरान इतना सारा मेकअप क्यों? वहीं, एक यूजर ने लिखा, कम पेंट करो और ज्यादा गोल मारो।

बता दें कि एलिशा के Instagram पर 1.60 करोड़ Follower हैं। मैच के दौरान एक तस्वीर पर उन्हें 6.70 लाख से ज्यादा लाइक तक मिले हैं।