चतरा में 10 लाख की अंग्रेजी शराब बरामद

हंटरगंज इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार पांडेय ने गुरुवार को बताया कि SP राकेश रंजन को मिली गुप्त सूचना के आधार पर एक टीम गठित कर पुलिस और उत्पाद विभाग की संयुक्त टीम ने यह कार्रवाई

News Aroma Media

चतरा: जिले के हंटरगंज थाना क्षेत्र के जबड़ा और जजलो गांव में पुलिस ने छापेमारी (Raid) कर भारी मात्रा में अवैध अंग्रेजी शराब (Illeagel English liquor) बरामद किया है। बरामद शराब की कीमत 10 लाख रुपये बताई जा रही है।

हंटरगंज इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार पांडेय ने गुरुवार को बताया कि SP राकेश रंजन (SP Rakesh Ranjan) को मिली गुप्त सूचना के आधार पर एक टीम गठित कर पुलिस और उत्पाद विभाग की संयुक्त टीम ने यह कार्रवाई की।

कंपनियों का खाली बोतल, स्टीकर और कार्क भी पुलिस ने जब्त किया

साथ ही भीम यादव, राकेश यादव, वृक्ष यादव और विकास कुमार के घर में संचालित अवैध नकली शराब फैक्टरी (Illegal Liquor Factory) का भी टीम ने खुलासा किया है।

उन्होंने बताया कि इंपीरियल ब्लू कंपनी (Imperial Blue Company) का 750 ML का 40 बोतल, 375 ML का 15 बोतल अंग्रेजी नकली शराब, टंच कंपनी का 375 ML का 41 बोतल देशी शराब, मैकडॉवेल कंपनी का 375 ML का 1666 बोतल, 180 ML का 960 बोतल अवैध अंग्रेजी शराब के अलावा तस्करी में प्रयुक्त ऑटो सहित विभिन्न कंपनियों का खाली बोतल, स्टीकर और कार्क भी पुलिस ने जब्त किया है।

छापेमारी टीम (Raid Team) में नितेश्या कुमार दूबे, आशीष कुमार यादव, सुशील टूडू, निर्मल मरांडी, कलेक्टर सिंह, बृजकिशोर दूबे, जय प्रकाश तिवारी सहित सशस्त्र बल शामिल थे।