इन TV सीरियल्स में मेकर्स ने TRP के लिए पार कर दी थी हद, दिखाएं थे भर-भरकर बोल्ड सीन्स

TV पर प्रसारित होने वाले सभी शोज के लिए TRP बेहद ही महत्वपूर्ण होता है। अधिक टीआरपी हासिल करने के लिए मेकर्स अपने शो में भरपूर कॉमेडी, ड्रामा, रोमांस, ट्वीस्ट डालते हैं।

Digital Desk

TV Serial Showed Bold Scenes: TV पर प्रसारित होने वाले सभी शोज के लिए TRP बेहद ही महत्वपूर्ण होता है। अधिक टीआरपी हासिल करने के लिए मेकर्स अपने शो में भरपूर कॉमेडी, ड्रामा, रोमांस, ट्वीस्ट डालते हैं।

कहानी में मसाला डालने के लिए मेकर्स कई ट्विस्ट और टर्न्स के साथ-साथ बोल्ड सीन्स भी दिखाते हैं। कई बार तो मेकर्स Bold Scenes की हदें ही पार कर देते हैं। तो आज हम आपको कुछ ऐसे ही TV सीरियल्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनमें काफी बोल्ड सीन्स दिखाएं गए हैं।

जमाई राजा (Jamai Raja)

सीरियल जमाई राजा में रवि दुबे और निया शर्मा के रोमांस ने आग लगा दी थी। छोटे परदे पर दोनों ने कई बार बोल्ड सीन्स दिए थे जो खूब चर्चा में रहे।

एक हजारों में मेरी बहना है (Ek Hazaaron Mein Meri Behna Hai)

सीरियल एक हजारों में मेरी बहना है में क्रिस्टल डिसूजा और करण टैकर के रोमांस सभी के दिलों में आग लगाई। असल जिंदगी में भी ये ऑनस्क्रीन कपल रोमांटिक रिलेशन में थे।

झनक (Jhanak)

सीरियल झनक की टीआरपी हिबा नवाब और क्रुशाल के रोमांस की वजह से टॉप पर है। एक एपिसोड में दोनों के बीच का रोमांस देख सभी हैरान रह गए थे।

बड़े अच्छे लगते हैं (Bade Acche Lagte Hain)

सोनी टीवी का मशहूर शो बड़े अच्छे लगते हैं में राम कपूर और साक्षी तंवर का Romance आखिर कौन भूल सकता है। दोनों ने इतने हद भरे बोल्ड सीन्स दिए की दर्शक भी पानी-पानी हो गए।

बरसातें (Barsatein)

सोनी TV का Serial बरसातें भी इस लिस्ट में शामिल है। कुशल टंडन और शिवांगी जोशी के रोमांस ने सभी का हाल बेहाल कर दिया था कई बार किसिंग भी दिए दोनों ने।

तेरी मेरी डोरियां (Teri Meri Doriyann)

सीरियल तेरी मेरी डोरियाँ का यह सीन सभी को याद होगा। कैसे अंगद ने साहिबा को शराब के नशे में रोमांस करना चाहा था।