मनोरंजन

सिनेमाघर के बाद OTT पर रिलीज होगी ‘Kalki 2898 AD’

प्रभास, अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मजबूत स्टार कास्ट के साथ बहुप्रतीक्षित फिल्म 'Kalki 2898 AD' आखिरकार 27 जून को स्क्रीन पर आ गई है।

‘Kalki 2898 AD’ will be released on OTT After Theatres: प्रभास, अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मजबूत स्टार कास्ट के साथ बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘Kalki 2898 AD‘ आखिरकार 27 जून को स्क्रीन पर आ गई है।

फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए की गई एडवांस बुकिंग को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। अब सैफी की इस फिल्म की OTT रिलीज को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है।

सिनेमाघर के बाद OTT पर रिलीज होगी 'Kalki 2898 AD' 'Kalki 2898 AD' will be released on OTT after theatres.

‘कल्कि 2898 एडी’ इस साल की सबसे बड़ी फिल्म है। लगभग 600 करोड़ रुपये के बजट पर बनी यह फिल्म तब से चर्चा में है जब एक साल पहले सैन डिएगो कॉमिक कॉन में इसका पहला लुक जारी किया गया था।

ओटीटी पर हिंदी में ‘कल्कि 2898 AD ‘ कब और कहां देखें

सिनेमाघर के बाद OTT पर रिलीज होगी 'Kalki 2898 AD' 'Kalki 2898 AD' will be released on OTT after theatres.

‘कल्कि 2898 एडी’ नाग अश्विन द्वारा लिखित और निर्देशित एक बड़ी मल्टीस्टारर फिल्म है। अखिल भारतीय दर्शकों को ध्यान में रखकर बनाई गई यह फिल्म अपने शानदार वीएफएक्स, सीजीआई इफेक्ट्स के लिए काफी चर्चा में रही है।

उम्मीद की जा रही है कि प्रभास की फिल्म पहले दिन 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर सकती है। इस फिल्म पर 600 करोड़ रुपये खर्च किये गये हैं।

‘कल्कि 2898 एडी’ को लेकर जहां दर्शकों के बीच काफी दिलचस्पी है, वहीं दूसरी ओर OTT रिलीज को लेकर जानकारी सामने आई है। ‘कल्कि 2898 एडी’ का हिंदी वर्जन ओटीटी पर रिलीज होगा। ‘कल्कि 2898 एडी’ के हिंदी में OTT राइट्स नेटफ्लिक्स ने 175 करोड़ में खरीदे थे।

सिनेमाघर के बाद OTT पर रिलीज होगी 'Kalki 2898 AD' 'Kalki 2898 AD' will be released on OTT after theatres.

मौजूदा चर्चाओं के मुताबिक, थिएटर में रिलीज होने के करीब दो महीने बाद फिल्म का Premiere Netflix पर हो सकता है। यह फिल्म अगस्त के अंत तक OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने की संभावना है। हालाँकि, फिल्म की आधिकारिक OTT रिलीज डेट की घोषणा अभी बाकी है।

पांच भाषाओं में रिलीज हुई

फिल्म ”Kalki 2898 AD’ दुनिया भर के सिनेमाघरों में 5 भाषाओं तेलुगु, हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज हुई है। फिल्म को CBFC (Central Board of Film Certification) ने यूए सर्टिफिकेट दिया है। साथ ही फिल्म की शुरुआत में वॉयस ओवर के साथ एक डिस्क्लेमर भी दिया गया है कि फिल्म का कंटेंट काल्पनिक है। फिल्म के हिंदी वर्जन की अवधि 3 घंटे है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker