ये Video देख पायल ने लिया अरमान मलिक से अलग होने का फैसला, बेटे चीकू को…

रियलिटी शो ‘Bigg Boss OTT-3’ से बाहर आने के बाद अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक ने तलाक का फैसला ले लिया है। पायल मलिक ने खुद अपने व्लॉग में अपने तलाक के फैसले के बारे में Fans को बताया।

Central Desk

Payal decided to separate from Armaan Malik : रियलिटी शो ‘Bigg Boss OTT-3’ से बाहर आने के बाद अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक ने तलाक का फैसला ले लिया है। पायल मलिक ने खुद अपने व्लॉग में अपने तलाक के फैसले के बारे में Fans को बताया।

जिसके बाद से फैंस लगातार यह जानने के लिए बेताब थे कि आखिर पायल मलिक किस कारण से अरमान मलिक (Armaan Malik) को तलाक देना चाह रही है। अब पायल मलिक ने एक व्लॉग में इसका कारण बताया है।

पायल ने व्लॉग में एक Video दिखाया और कहा कि इस वीडियो को देखने के बाद ही उसने Armaan Malik से अलग होने का फैसला लिया है। तो चलिए आपको बताते हैं कि आखिर ऐसा क्या है इस वीडियो में जिस कारण पायल मालिक अपने पति अरमान मलिक से तलाक लेने को तैयार है।

वीडियो देखकर परेशान हुई पायल

पायल ने व्लॉग में अपना और अपने बेटे एक वीडियो दिखाया। वीडियो में चीकू, पायल के गले लग रहा और गले लगते वक्त चीकू का सिर पायल की छाती तक पहुंचता है।

किसी ने इस Video का एडिट करके ये लिख दिया है कि ये तो आदमियों की जरूरत है। पायल ने Video दिखाने के बाद कहा, ‘एक बच्चा अपनी मां से मिल रहा है और उस पर क्या वीडियो बनाई है लोगों ने। वो तो अच्छा है कि चीकू के सामने अभी तक ये Video आई नहीं है।’

बच्चों की वजह से लिया तलाक का फैसला

पायल ने आगे कहा, ‘हमारी Life तो जितनी है हम जी लेंगे। सह लेंगे सब कुछ। पर ये जो छोटे-छोटे बच्चे हैं ये कैसे सहेंगे? मैंने जो निर्णय लिया है न अलग होने का वो इसी वजह से लिया है। हमने तो ट्रोलिंग सहली। हमें तो आदत हो गई है अब।

आदत हो गई है लोगों के कमेंट पढ़ने की, ट्राेलिंग सहन करने की। क्योंकि जब तक लोग हमारा नाम नहीं लेते हैं तब तक उनके व्यूज नहीं आते हैं। मैं बस इतना कहना चाहूंगी कि एक परिवार के पीछे मत पड़ो।’

अरमान मलिक की गलती सुधारेंगी पायल

पायल ने अपनी बात को खत्म करते हुए कहा, ‘अरमान की गलती ये है कि उन्होंने दो शादियां की हैं। वो गलत हैं और उनकी गलती सुधारने के लिए…। अगर अरमान एक शादी में रहेंगे न तो शायद लोगों की नजरों में सही बन जाएंगे। तो मेरा यही है कि उनकी भी Image सही हो जाए और मेरे बच्चे भी बच जाएं ट्रोलिंग से।

इसलिए मैंने इतना बड़ा निर्णय लिया है लाइफ में। मेरा व्लॉग बनाने का मन नहीं करता। इन बच्चों को कुछ नहीं पता है। Youtube से चीजें कहीं नहीं जाती हैं। ये बच्चे जब बड़े होकर पढ़ेंगे तो क्या होगा।’