बिहार में किसान की गोली मारकर हत्या, कुछ माह पूर्व बेटे की हुई थी हत्या

News Aroma Media
#image_title

भागलपुर: पुलिस जिला नवगछिया के रंगरा सहायक थाना क्षेत्र के सधुवा चापर गांव में सोमवार को देर रात अपराधियों ने गोली मारकर किसान की हत्या कर दी।

 हथियार से लैस आये सात अपराधियों ने 56 वर्षीय किसान कृष्णदेव साह को गोलियों से भून डाला। घटना के तुरंत बाद किसान की मौत हो जाने की बात कही जा रही है।

मृतक को सीने, पेट, जांघ और गुप्तांगों पर करीब से कई गोलियां मारी गयी हैं।

 गोलीबारी के क्रम में मृतक का छोटा बेटा हरिशंकर भी आंशिक रूप से घायल हो गया है। अपराधियों द्वारा 20 चक्र फायरिंग किये जाने की बात सामने आ रही है।

घटना का कारण जमीन विवाद बताया जा रहा है। घटना में गांव के ही सरोज और महाराणा नाम के दो युवकों का नाम सामने आ रहा है, जबकि वारदात में कुल सात अपराधी शामिल थे।

 परिजनों ने बताया कि देर रात हथियार से लैस सात अपराधी एकाएक घर घुस गये।

घर में घुसने का विरोध करने पर अपराधियों ने पहले किसान कृष्णदेव साह के बेटे की पिटाई की, फिर कृष्णदेव साह के पास आकर ताबड़तोड़ गोलियां चलाने लगे।

जब घर के महिला सदस्यों ने रोका तो अपराधियों ने उनलोगों की भी पिटाई करने लगे और गोली मारने की धमकी दी। घटना के बाद अपराधी रेलवे ढाल की ओर भाग गए।

कृष्णदेव साह के पुत्र हरिशंकर ने बताया कि रेलवे की डेढ़ कट्ठा जमीन को लेकर गांव के अनिल यादव और उसके परिवार के बीच विवाद था।

 इस कारण पिछले दिनों उसके भाई की हत्या भी साजिश के तहत कर दी गयी थी। आठ दिन पहले आरोपियों ने घर आ कर जान मारने की धमकी भी दी थी।

कृष्णदेव साह के पुत्र के बयान पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करने के बाद घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

थानाध्यक्ष राजेश राम ने कहा कि घटना में शामिल अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।