गोड्डा में अग्निशमन विभाग और अडाणी पावर ने चलाया सड़क सुरक्षा जागरूकता अभियान

News Aroma Media
#image_title

गोड्डा: जिला मुख्यालय स्थित संत थॉमस स्कूल और केन्द्रीय विद्यालय (St. Thomas School and Kendriya Vidyalaya) परिसर में शनिवार को झारखंड अग्निशमन विभाग और अडाणी पावर (Fire Department and Adani Power) की टीम ने संयुक्त रूप से 34वां सड़क सुरक्षा सप्ताह के अवसर पर जागरुकता अभियान चलाया।

सुबह संत थॉमस स्कूल के बच्चों को सड़क सुरक्षा के साथ-साथ अग्निशामक यंत्रों माध्यम (Fire Extinguishers Medium) से आग पर काबू पाने के तौर तरीकों से अवगत कराया गया।

अडाणी पावर के अग्निशमन विभाग के अधिकारियों की देख रेख में बच्चों को अग्निशामक यंत्रों को चलाने का प्रशिक्षण भी दिया गया। बच्चों को सड़क सुरक्षा के नियमों तथा सावधानियों से भी अवगत कराया गया।

संत थॉमस स्कूल के फादर विंसेंट सलदान्हा (Father Vincent Saldanha) ने बच्चों को संबोधित करते हुए सड़क और आग से सुरक्षा के नियमों को ध्यान से सुनने की अपील की।

गोड्डा में अग्निशमन विभाग और अडाणी पावर ने चलाया सड़क सुरक्षा जागरूकता अभियान - Fire Department and Adani Power launched road safety awareness campaign in Godda

दमकल से आग बुझाने के तरीके का भी अभिमंचन किया गया

दिन के साढ़े ग्यारह बजे अदाणी पावर (Adani Power) की टीम और झारखंड अग्निशमन विभाग के अधिकारियों ने संयुक्त रूप से केन्द्रीय विद्यालय के बच्चों को अग्निशामक यंत्रों के इस्तेमाल के साथ सड़क सुरक्षा को लेकर जागरूक किया गया।

केन्द्रीय विद्यालय के बच्चों के बीच दमकल से आग बुझाने के तरीके का भी अभिमंचन किया गया।

कार्यक्रम मेंअग्निशमन विभाग (Fire Department) के जीएस सिंह, राजीव शर्मा के साथ अदाणी पावर के अधिकारियों के अलावा केन्द्रीय विद्यालय के प्रभारी प्राचार्य मनोज कुमार व विद्यालय के तमाम शिक्षक भी मौजूद रहे।