झारखंड

पलामू में सास-दामाद पर फायरिंग, दोनों घायल

पलामू के मनातू थाना क्षेत्र में अपराधियों ने एक सास और दामाद पर गोली चला दी। हालांकि, दोनों की स्थिति अब खतरे से बाहर है। उन्हें इलाज

Palamu Crime News : पलामू के मनातू थाना क्षेत्र में अपराधियों ने एक सास और दामाद पर गोली चला दी। हालांकि, दोनों की स्थिति अब खतरे से बाहर है। उन्हें इलाज के लिए स्थानीय मनातू अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से बाद में मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल रेफर किया गया।

इलाज के लिए जा रहे थे, अपराधियों ने किया हमला

दरअसल, पलामू के पाटन थाना क्षेत्र के चुरादोहर से आशीष कुमार अपनी सास के दांत का इलाज कराने मनातू जा रहे थे। उनके साथ उनकी पत्नी और सास संगीता देवी भी बाइक पर सवार थीं। मनातू थाना क्षेत्र के रहेया इलाके में पहुंचने पर, बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें रोकने की कोशिश की।

जब आशीष कुमार ने बाइक नहीं रोकी, तो अपराधियों ने चार राउंड फायरिंग की। इस घटना में आशीष कुमार की कमर में और उनकी सास संगीता देवी की बांह में गोली लगी।

पाटन इंस्पेक्टर अनिल कुमार सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी और पूरे मामले की जांच कर रही है। आशीष कुमार पांकी थाना क्षेत्र के पथरा गांव के निवासी हैं और उनकी शादी दो वर्ष पहले पाटन थाना क्षेत्र के चुरादोहर में हुई थी।

परिजन पहुंचे अस्पताल, इलाज जारी

घटना की जानकारी मिलने के बाद बड़ी संख्या में परिजन भी मौके पर पहुंच गये। दोनों को इलाज के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनका इलाज जारी है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker