Flipkart बिग दिवाली सेल में iphone पर दे रहा बड़ा डिस्काउंट

News Alert

नई दिल्ली: ई-कॉमर्स कंपनियां (E-Commerce Company) इस त्योहारी सीजन में लगातार ग्राहकों को ऑफर(Offer) कर रही हैं। तरह-तरह के सामान पर भारी छूट देकर खरीदारी के लिए भी लुभा रही हैं।

इसी बड़ी में फ्लिपकार्ट ने भी बंपर छूट (Filpkart Bumphar Offer) देनी शुरू क दी है। इस बिग दिवाली सेल में (Big Diwali Sale) फ्लिपकार्ट का दावा है कि इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम्स को (Electronic Iteam इस सेल के दौरान 80 परसेंट तक की छूट के साथ बेचा जा रहा है।

साथ ही आईफोन के कई मॉडल्स पर भी भारी भरकम छूट कंपनी दे रही है। ये सेल 16 अक्टूबर को समाप्त हो जाएगी।

Buy iPhone 13 and iPhone 13 mini Unlocked - Apple (IN)

iphone के इन मॉडल पर कंपनी दे रही छूट

Flipkart बिग दिवाली सेल में (Flipkart Big Diwali Sale) एप्प्ल आईफोन के (Apple iphone) भी कई मॉडल्स को बंपर डिस्काउंट के साथ बेचा जा रहा है।

ऐसे में अगर आप पिछली सेल का फायदा नहीं उठा पाए तो एक बार फिर सस्ते में आईफोन (Apple iphone) खरीदने का मौका है। इससे इसकी कीमत और भी कम हो जाती है।

सेल के दौरान आप एक्सचेंज ऑफर का फायदा लेकर काफी सस्ते में एप्प्ल आईफोन-13 को (Apple iphone13 )खरीद सकते हैं. कंपनी ने इसमें एप्पल A15 Bionic चिपसेट का इस्तेमाल किया है। ये चिपसेट iPhone 14 में भी दिया गया है।

Buy iPhone 13 and iPhone 13 mini Unlocked - Apple (IN)

Apple iphone11 भी छूट के साथ मिल रहा

इसके अलावा एप्पल आईफोन 11 को (Apple iphone11) भी छूट के साथ बेचा जा रहा है। वेबसाइट पर इस फोन को 35,990 रुपये में लिस्ट किया गया है।

इस फोन पर भी बैंक डिस्काउंट दिया जा रहा है। हालांकि, हमारी सलाह रहेगी ये काफी पुराना मॉडल हो गया है, इस वजह से इसे ना खरीदें। यहां से ख़रीदे

Apple iPhone 11 review: The iPhone for all reasons

Apple iphone 12 मिनी भी कम कीमत में बेचा जा रहा

Apple iphone 12 Mini को भी इस सेल के दौरान काफी सस्ते में खरीदा जा सकता है। Flipkart Big Diwali सेल में इस फोन को 33,740 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Apple iPhone 12 mini review: A fierce, little device | Mobile Reviews

ये फोन Apple A14 Bionic चिपसेट के साथ आता है। इस तरह आईफोन (Apple iphone) की चाहत रखने वाले लोग इस ऑफर को (Offer) जल्दी से जल्दी लाभ लेकर बड़ा फायदा कमा सकते हैं। फिर उन्हें कब मौका मिलेगा, यह कहा नहीं जा सकता। यहां से ख़रीदे