कुख्यात गैंगस्टर को पकड़ने पहली बार 7 समंदर पार गई यहां की पुलिस, किया गिरफ्तार

इस घटना के बाद गोगी गैंग (Gogi Gang) का सदस्य दीपक फरार था। फेसबुक पर दीपक ने दावा किया कि उसने अमित की हत्या की और यह हत्या (Murder) फिरौती के लिए नहीं बल्कि बदला लेने के लिए थी

News Desk
#image_title

नई दिल्ली: कुख्यात गैंगस्टर दीपक बॉक्सर (Deepak Boxer) दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के हाथ लग ही गया। दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल (Special Cell) ने FBI की मदद से उसे मैक्सिको (Mexico) से गिरफ्तार किया।

यह पहली बार है जब दिल्ली पुलिस की कोई टीम किसी अपराधी को गिरफ्तार (Arrest) करने देश से बाहर गई। एक अधिकारी ने बताया कि गैंगस्टर दीपक को एक या दो दिन में वापस दिल्ली (Delhi) लाया जाएगा।

दिल्ली NCR का कुख्यात अपराधी दीपक फर्जी पासपोर्ट (Fake Passport) पर देश से भाग गया था। वह कुख्यात गोगी गैंग का सदस्य है।

कुख्यात गैंगस्टर को पकड़ने पहली बार 7 समंदर पार गई यहां की पुलिस, किया गिरफ्तार- For the first time, the police here crossed 7 seas to catch the infamous gangster, arrested

पुलिस को आशंका है कि…

पुलिस को आशंका है कि गत जनवरी या पिछले साल दिसंबर में दीपक भागकर Mexico चला गया। उसके मैक्सिको में छिपे होने की जानकारी अधिकारियों को तब लगी जब उन्होंने उसका पासपोर्ट (Passport) देखा।

पासपोर्ट पर तस्वीर तो दीपक की थी लेकिन उस पर नाम किसी दूसरे व्यक्ति का था। पुलिस का कहना है कि Passport रखने वाले व्यक्ति कोलकाता (Kolkata) से विमान में सवार हुआ।

कुख्यात गैंगस्टर को पकड़ने पहली बार 7 समंदर पार गई यहां की पुलिस, किया गिरफ्तार- For the first time, the police here crossed 7 seas to catch the infamous gangster, arrested

दीपक ने Facebook पर बिल्डर की हत्या की जिम्मेदारी ली

इस फर्जी पासपोर्ट (Fake Passport) को मुरादाबाद के रहने वाले रवि अंतिल के नाम से बनाया गया था और इस नाम से गैंगस्टर (Gangster) ने गत 29 जनवरी को मैक्सिको के लिए उड़ान भरी।

दीपक की बिल्डर अमित गुप्ता के मर्डर केस में सरगर्मी (Stirring) से तलाश थी। सितंबर 2022 में दीपक ने Facebook पर बिल्डर की हत्या की जिम्मेदारी ली।

बता दें कि अगस्त 2022 में दिल्ली के बुराड़ी इलाके में अज्ञात हमलावरों (Unknown Assailants) ने गुप्ता की गोली मारकर हत्या कर दी। गोली लगने के बाद गुप्ता को अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

घटना के बाद गोगी गैंग का सदस्य दीपक फरार

इस घटना के बाद गोगी गैंग (Gogi Gang) का सदस्य दीपक फरार था। फेसबुक पर दीपक ने दावा किया कि उसने अमित की हत्या की और यह हत्या (Murder) फिरौती के लिए नहीं बल्कि बदला लेने के लिए थी।

रिपोर्टों की मानें तो रोहिणी कोर्ट (Rohini Court) में गैंगस्टर जितेंद्र गोगी की हत्या के बाद गोगी गिरोह को दीपक ही चला रहा था। गन्नौर के रहने वाले बॉक्सर (Boxer) के सिर पर पुलिस ने 3 लाख रुपए का इनाम रखा गया था। था।

Facebook पर दीपक ने दावा किया कि उसने अमित की हत्या की और यह हत्या फिरौती के लिए नहीं बल्कि बदला लेने के लिए थी। रिपोर्टों की मानें तो रोहिणी कोर्ट (Rohini Court) में गैंगस्टर जितेंद्र गोगी की हत्या के बाद गोगी गिरोह को दीपक ही चला रहा था। गन्नौर (Gannaur) के रहने वाले बॉक्सर के सिर पर पुलिस ने 3 लाख रुपए का इनाम रखा गया था।