गिरिडीह : घर से भगा नाबालिग जोड़ा, रेलवे स्टेशन‎ के प्लेटफॉर्म से बरामद

News Desk
#image_title

गिरिडीह: सरिया‎ स्थित हजारीबाग रोड रेलवे स्टेशन (Hazaribagh Road Railway Station) के ‎रेलवे सुरक्षा बल (Railway Protection Force) ने ऑपरेशन नन्हे फरिश्ते के ‎तहत घर से भागे नाबालिग जोड़े (Minor Couple) को स्टेशन‎ के प्लेटफॉर्म से बरामद किया है।

रेलवे सुरक्षा‎ बल के निरीक्षक प्रभारी अरुण राम ने बताया‎ कि रविवार की दोपहर 2:30 बजे के करीब ‎ड्यूटी पर तैनात RPF के सहायक‎ उपनिरीक्षक मनोज कुमार सिंह, प्रधान आरक्षी‎ देव बच्चन राम व सचिन कुमार पांडेय ने‎ प्लेटफॉर्म नंबर 01/02 पर हावड़ा (Howrah) छोर के‎ पास एक लड़का व एक लडकी को गुमशुम‎ अवस्था में बैठे हुए देखा।

सुचना मिलने पर दोनों के परिजन‎ RPF बैरक पहुंचे

शक होने पर‎ महिला आरक्षी आरती कुमारी के साथ उन‎ दोनों को RPF पोस्ट लाया गया।‎ पूछताछ में लडके ने अपना घर बिरनी थाना‎ (Birni Police Station) क्षेत्र के बराटांड़ बताया।

उसकी उम्र 16 वर्ष‎ ‎है। लडकी भी उसी गांव की 17 वर्षीय‎ किशाेरी बताई गई। दोनों ने बताया कि वे बिना‎ घर में किसी को कुछ बताए घर से निकले हैं।‎

लडकी के पिता के मोबाइल नंबर पर बात की‎ गई तो उसके पिता ने उसके गायब (Missing) होने की‎ बात कही। साथ ही लड़के के दादा को भी‎ फाेन पर सूचना दी गई।

इसके साथ ही MP प्रतिनिधि बिरनी निवासी देवनाथ राणा को भी‎ सूचना दी गई।। सूचना पाकर दोनों के परिजन‎ RPF बैरक पहुंचे।‎