रिजल्ट खराब होने पर रांची से गायब हो गई थी छात्रा, छपरा स्टेशन पर मिली

जब वह देर तक घर नहीं लौटी तो हमलोग परेशान हो गए। उसकी खोजबीन सभी जगह की और रिश्तेदारों (Relatives) से भी संपर्क किया, लेकिन कुछ पता नहीं चला

News Desk

रांची : 8वीं कक्षा का रिजल्ट (Result) खराब होने के कारण रांची (Ranchi) के DPS की छात्रा दुखी होकर घर से गायब हो गई थी। घटना बुधवार की बताई जा रही है। इस संबंध में उसके पिता ने डोरंडा थाने (Doranda Police Station) में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

इसके बाद पुलिस छात्रा की तलाश में जुट गई। खबर लिखे जाने तक Update सूचना यह मिल रही है कि छात्रा बिहार के छपरा रेलवे स्टेशन (Chhapra Railway Station) पर मिल गई है।

घर पर छोड़ दिया था मोबाइल

थाने में दिए गए आवेदन में लापता छात्रा के पिता ने बताया कि वह बिरसा चौक बंधु नगर (Birsa Chowk Bandhu Nagar) के रहने वाले हैं। उनकी पुत्री DPS में 8th कक्षा की छात्रा है। जब 8th का रिजल्ट (8th Result) आया तो वह Fail हो गई।

इसके बाद से वह दुखी थी। पिता ने बताया कि वह दिन के ग्यारह बजे से ही गायब है। घर में भी उसने किसी को कुछ नहीं बताया और वह निकल गई। उसने अपना मोबाइल (Mobile) भी घर पर ही छोड़ दिया था।

जब वह देर तक घर नहीं लौटी तो हमलोग परेशान हो गए। उसकी खोजबीन सभी जगह की और रिश्तेदारों (Relatives) से भी संपर्क किया, लेकिन कुछ पता नहीं चला। इसके बाद डोरंडा थाने (Doranda Police Station) में सूचना दी।