भारत

4 साल के अपने बेटे की हत्या करने वाली मां के पूर्व पति ने दर्ज कराया बयान, कहा…

Goa Murder Case : अपने 4 साल के बेटे की हत्या के आरोप में गिरफ्तार AI Startup Company की CEO सूचना सेठ (Suchna Seth) के पूर्व पति PR वेंकट रमन ने 14 जनवरी को पुलिस के समक्ष अपना बयान दर्ज कराया।

रमन के वकील ने कहा कि उनके मुवक्किल काफी दुखी थे। उन्होंने पुलिस को बताया कि उन्हें नहीं पता कि हत्या (Murder) का कारण क्या रहा होगा, केवल सूचना ही यह बता सकती है कि उसने बच्चे को क्यों मारा?

4 साल के अपने बेटे की हत्या करने वाली मां के पूर्व पति ने दर्ज कराया बयान, कहा…

रमन के वकील ने कहा…

PTI की रिपोर्ट के मुताबिक, रमन के वकील ने कहा, “मेरे मुवक्किल अपने बेटे के लिए मर सकते हैं, लेकिन अब उन्हें उनके बिना जीना होगा। मेरे मुवक्किल के पास अपने या बच्चे के लिए न्याय का कोई दावा अब नहीं है।” वकील ने कहा, “अपराध की स्पष्ट वजह अभी पता नहीं चली है।

अनुमान है कि शायद वह नहीं चाहती थी कि बच्चा अपने पिता से मिले या भावनात्मक जुड़ाव रखे।”

39 वर्षीय CEO सूचना सेठ (Suchna Seth) तलाक के बाद बच्चे की कस्टडी के लिए केस लड़ रही थी। अभी तक पुलिस इसे ही बच्चे की हत्या के पीछे का सबसे प्रमुख कारण मान रही है। सूचना के सामान में मिले एक मुड़े हुए नोट में जो कुछ लिखा है उसमें कस्टडी की लड़ाई और उसकी हताशा का जिक्र है।

सूचना ने 6 जनवरी को अपने बेटे के साथ गोवा के एक होटल में चेक-इन किया और 7 जनवरी को अकेले निकल गई। 8 जनवरी को गोवा से बेंगलुरु जाते समय पुलिस को उसके सामान के अंदर बेटे का शव मिला।

 साल के अपने बेटे की हत्या करने वाली मां के पूर्व पति ने दर्ज कराया बयान, कहा…

बच्चे की मौत कैसे हुई

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में बताया गया कि बच्चे की मौत दम घुटने से हुई थी।

वेंकट रमन के वकील ने कहा, “शुरुआत में अदालत ने उनके मुवक्किल को बच्चे से फोन पर या वीडियो कॉल पर बात करने की अनुमति दी थी। नवंबर में कोर्ट ने उन्हें घर पर बच्चे से मिलने की इजाजत दी थी, लेकिन सूचना नहीं चाहती थी कि वह घर आए।

वह बाहर मिलने पर जोर देती थी। रमन को 7 जनवरी को बेंगलुरु में अपने बेटे से मिलना था। वह सुबह 10 बजे घर गए और 11 बजे तक इंतजार किया। उन्होंने सूचना को एक मैसेज भी भेजा, लेकिन कोई जवाब नहीं प्राप्त हुआ।”

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker