Flipkart पर आ रही GOAT Sale, iPhone 15 से Smart TV तक मिलेगा 80% डिस्काउंट

Flipkart जल्द ही G.O.A.T (ग्रेट ऑफ ऑल टाइम) सेल लेकर आ रहा है। इस सेल में यूजर्स को कई शानदार डील्स, ऑफर्स और डिस्काउंट मिलेंगे। कस्टमर्स इस दौरान लगभग हर कैटेगरी के प्रोडक्ट्स

Newswrap
GOAT Sale

Flipkart G.O.A.T Sale: Flipkart जल्द ही G.O.A.T (ग्रेट ऑफ ऑल टाइम) सेल लेकर आ रहा है। इस सेल में यूजर्स को कई शानदार डील्स, ऑफर्स और डिस्काउंट मिलेंगे। कस्टमर्स इस दौरान लगभग हर कैटेगरी के प्रोडक्ट्स को कम दाम में खरीद सकेंगे। इस सेल में iPhone 15, Samsung, Vivo, Redmi, OnePlus जैसे ब्रांड्स के हैंडसेट्स पर भारी छूट मिलेगी। साथ ही मोबाइल एसेसरीज़ और लैपटॉप्स पर भी डिस्काउंट मिलेगा। हालांकि, अभी तक डील्स का खुलासा नहीं हुआ है।

टीवी और एप्लायंसेस पर 80% तक की छूट

Flipkart की इस सेल में स्मार्ट टीवी और होम एप्लायंसेस पर भारी डिस्काउंट मिलेगा। कंपनी के अनुसार, यहां 80% तक का डिस्काउंट देखने को मिलेगा। इस सेल में Samsung जैसे बड़े ब्रांड्स की टीवी, वॉशिंग मशीन, RO, प्रिंटर, मिक्सर आदि को बेहतरीन डील्स के साथ खरीदा जा सकेगा।

बैंकों के ऑफर भी शामिल

Flipkart पर लिस्टेड डिटेल्स के मुताबिक, इस सेल के दौरान Axis Bank, HDFC Bank, IDFC First Bank आदि पर 10% का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा। हालांकि, अभी तक कंपनी ने सेल की तारीख का ऐलान नहीं किया है।

Flipkart App से मोबाइल और Fastag रिचार्ज भी संभव

Flipkart App में अब नया फीचर जोड़ा गया है, जिससे यूजर्स मोबाइल रिचार्ज, बिल पेमेंट, Fastag रिचार्ज और DTH रिचार्ज भी कर सकेंगे। Flipkart ने इसके लिए Bill Desk के साथ साझेदारी की है। यह सर्विस Bharat Bill Payments System (BBPS) के इंटीग्रेशन के साथ मिल रही है। नई सर्विस के लिए कस्टमर्स को आकर्षित करने के लिए Flipkart 10% डिस्काउंट दे रहा है, जो SuperCoins के साथ मिलेगा। इसके लिए यूजर्स को Flipkart UPI से ट्रांजैक्शन करनी होगी। यह रिवॉर्ड लिमिटेड टाइम के लिए उपलब्ध है।