टेक्नोलॉजी

Google ने Pixel Watch किया लॉन्च, जानें कीमत

Google कंपनी ने कई प्रोडक्ट्स को लॉन्च किया। Made By Google Event में Google Pixel 7 Series के अलावा Pixel Tablet और Pixel Watch को लॉन्च किया गया।

ये कंपनी की पहली Smartwatch है। अब इसे लॉन्च कर दिया गया है। इसके बारे में कंपनी ने इस साल मई में बताया था।

Google Pixel Watch

Google Pixel Watch में है ट्रेडिशनल क्राउन के साथ कलर्ड बैंड

Pixel Watch 80 परसेंट Recycled Stainless Steel से बनी है। ये वॉच Round Dial के साथ आती है। इसके Dial को ब्लैक, सिल्वर और गोल्ड कलर ऑप्शन में पेश किया गया है।

इसके साथ Colored Band का इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके साइड में Traditional Crown दिया गया है, जिससे Watch को Control किया जा सकता है। ये WearOS पर काम करती है और इसमें Bluetooth Support भी दिया गया है।

Google Pixel Watch

कंपनी ने कहा है कि इसको Android phone के साथ पेयर कर सकते है। लेकिन, ये Pixel Phone के साथ ज्यादा अच्छे से काम करेगी।

सिंगल चार्ज पर पूरे दिन चलेगी बैटरी

Pixel Watch में 3D Glass Dial Touch Support के साथ पेश किया गया है । कंपनी ने कहा है कि ये Fitness Tracker के साथ Smartwatch की तरह भी काम करेगी।

इसमें सबसे ज्यादा सटीक Heart Rate Tracker दिया गया है। साथ ही Apple Watch की तरह इसमें भी Fall Detection Feature है। यूजर्स इसपर कई थर्ड पार्टी ऐप भी डाउनलोड कर सकते हैं। कंपनी का दावा है कि ये Single Charge पर इसकी बैटरी पूरे दिन चलेगी।

Google Pixel Watch

Google Pixel Watch की कीमत 349 डॉलर से शुरू

Google Pixel Watch को Pre-Order किया जा सकता है। इसकी कीमत 349 डॉलर (लगभग 28,600 रुपये) से शुरू है। ये कीमत इसके Bluetooth Variant के लिए है।

जबकि इसके LTE Variant के लिए 399 डॉलर (लगभग 32,600 रुपये) खर्च करने होंगे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker