गुमला उपायुक्त ने सड़क हादसे में घायलों के बेहतर इलाज के दिए निर्देश

दुर्घटना में घायलों के प्रति उपायुक्त सुशांत गौरव ने गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए घायलों के बेहतर उपचार के लिए गुमला सदर अस्पताल को आवश्यक निर्देश दिए हैं

News Aroma Media

गुमला: डुमरी थाना क्षेत्र के जरडा गांव के पास मंगलवार देर रात बेटी की शादी कर लौट रहा परिवार सड़क हादसे (Road Accident) का शिकार हो गया। हादसे में माता-पिता समेत चार लोगों की मौत (Death) हो गई। 29 अन्य घायल हो गए। घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दुर्घटना में घायलों के प्रति उपायुक्त सुशांत गौरव (Sushant Gaurav) ने गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए घायलों के बेहतर उपचार के लिए गुमला सदर अस्पताल को आवश्यक निर्देश दिए हैं।

वहीं इस दुर्घटना में जिन चार लोगों की मृत्यु (Death) हुयी है उनके परिजनों को नियमानुसार सभी सरकारी लाभ यथाशीघ्र देने का निर्देश दिया है।

सभी हताहतों को वहां से डुमरी CHC लाया गया

डुमरी BDO एकता वर्मा (BDO Ekta Verma) ने बुधवार को बताया कि मंगलवार रात लगभग 8:45 बजे अनियंत्रित एवं ओवरलोड पिकअप के पलटने से चार लोगों की मौत हो गई थी तथा 29 लोग घायल हो गए थे।

सभी हताहतों को वहां से डुमरी CHC लाया गया। गंभीर रूप से घायल नौ लोगों को गुमला सदर अस्पताल (Gumla Sadar Hospital) रेफर कर दिया गया।