जनता दरबार में गुमला उपायुक्त ने सुनी फरियादियों की गुहार

Central Desk

गुमला: उपायुक्त सुशांत गौरव (Deputy Commissioner Sushant Gaurav) ने अपने कार्यालय कक्ष में साप्ताहिक जनता दरबार का आयोजन कर फरियादियों की व्यक्तिगत एवं सामूहिक समस्याओं से रूबरू होते हुए संबंधित पदाधिकारियों को पत्र अग्रसारित करते हुए आवश्यक दिशा-निर्देश दिया।

जनता दरबार में आवेदिका मड़वारी उरॉव, पति गौड़िया उरॉव, ग्राम फोरी, के द्वारा उपायुक्त महोदय को आवेदन देकर बेटी सावित्री कुमारी को श्रीनगर से वापस लाने का गुहार लगायी है।

उपायुक्त को समर्पित करते हुए आगे की पढ़ाई करने का अनुरोध किया गया

वर्तमान में मेरी बेटी एवं गॉव की एक लड़की विनिता कुमारी उम्र 15 वर्ष दोनों CWC के संरक्षण में श्रीनगर में है। आवेदन पत्र (Application) को आगे की कर्रवाई के लिएअहतु थाना को भेजने का निर्देश दिया गया।

आवेदिका अनुप्रिया मिंज, पिता विरसई उरॉव, ग्राम करम टोली सरहुल नगर गुमला के द्वारा आर्थिक सहायता के लिए आवेदन पत्र उपायुक्त को समर्पित करते हुए आगे की पढ़ाई करने का अनुरोध किया गया है।

आवेदन पत्र को आगे की कर्रवाई के लिए जिला कल्याण पदाधिकारी (District Welfare Officer) गुमला को भेजने का निर्देश दिया गया।

जनता दरबार में प्राप्त अन्य आवेदन पत्रों पर भी सुनवाई की गई तथा अग्रेतर कार्रवाई करने हेतु संबंधित विभाग (Relevant departments) को भेजने का निर्देश दिया गया।