आतंकी संगठन हमास के एक और कमांडर को उतार दिया मौत के घाट, इसराइल के…

News Aroma Media

Hamas Israel War : दक्षिणी गाजा के प्रमुख शहर खान यूनिस में फिलिस्तीन के आतंकवादी संगठन हमास (Terrorist Organization Hamas) के खिलाफ इजराइल के सुरक्षा बलों के हमले जारी हैं।

इस बीच इजराइल की सेना ने हमास के खूंखार आतंकवादी इमाद क्रिके (Imad Krike) को ढेर कर दिया है। साथ ही अपने चार शहीद सैनिकों के नामों का खुलासा करते हुए फोटो जारी किए हैं।

IDF ने X हैंडल पर कहा है कि इमाद क्रिके हमास की शेजैया बटालियन (Shejaiya Battalion) का कमांडर था। वह शेजैया बटालियन के पिछले कमांडर के मारे जाने से पहले डिप्टी कमांडर था।

IDF ने कहा…

क्रिके गाजा सिटी ब्रिगेड में टैंकरोधी मिसाइल प्रशिक्षण का भी जिम्मेदार था। वह कल हमले में मारा गया। वह हमास के ताकतवर कमांडर था। इजराइल के प्रमुख अखबार The Times of Israel  के अनुसार खान यूनिस में रातभर के इजराइल के सुरक्षाबलों ने हमला किया है। सुबह दक्षिणी इजरायल के लोगों को हमास के संभावित हमले के लिए सचेत करते हुए वायु रक्षा प्रणाली को सक्रिय किया गया है।

IDF ने गाजा पट्टी पर छिड़े युद्ध के 66वें दिन आज (सोमवार) अपने चार शहीद सैनिकों के फोटो और विवरण जारी किया है। इनमें सार्जेंट 55वीं पैराट्रूपर्स ब्रिगेड के 35 वर्षीय मेजर गिदोन इलानी, किरयाती ब्रिगेड की 8111वीं बटालियन के 36 वर्षीय मेजर एटे पेरी, किरयाती ब्रिगेड की 8111वीं बटालियन के 42 वर्षीय मेजर एविएटर कोहेन और उत्तरी कमान के 36वें डिवीजन के 34 वर्षीय मेजर गैल बेचर शामिल हैं।

IDF ने कहा कि चारों दक्षिणी इजराइल में कल एक सैन्य वाहन की टक्कर में मारे गए। IDF ने कहा है कि इस युद्ध में उसके 102 जवानों की शहादत हो चुकी है।