हजारीबाग में मुखिया के बेटे पर जानलेवा हमला, फिर मुखिया ने उठाया यह कदम

Central Desk

Hazaribagh News: जिले के बड़कागांव प्रखंड स्थित गोंदलपुरा (Gondalpura) पंचायत के मुखिया Basudev Kumar Yadav ने पुलिस को आवेदन देकर जान-माल की सुरक्षा करने की गुहार लगायी है।

उन्होंने बताया है कि उनके बेटे करण कुमार पर अपराधियों ने फायरिंग की है, हालांकि उनका बेटा बाल-बाल बच गया। इस हमले से वह और उनका परिवार डरा-सहमा हुआ है, इसलिए पुलिस से सुरक्षा की मांग की है।

मुखिया वासुदेव ने थाना में दिये अपने आवेदन में बताया है कि सात मार्च 2024 को करीब 6:30 बजे उनका बेटा करण कुमार Badam Bus Stand पर सैलोन में बाल कटाने के लिए बैठा हुआ था।

इसी दौरान अमरेश राणा नामक युवक वहां पहुंचा और करण को टारगेट कर ताबड़तोड़ गोलियां चलाने लगा। करण किसी तरह जान बचाकर वहां से भागा और अपने गांव गोंदलपुरा पहुंचा।

मुखिया ने अपने आवेदन में कहा है कि हमलावर अमरेश राणा अपराधी किस्म का व्यक्ति है। वह लातेहार के बालूमाथ प्रखंड का रहनेवाला है। वर्तमान में वह अपनी ससुराल Gondalpura में भीखू राणा के घर पर रहता है। मुखिया ने कहा है कि उनके घर में वैवाहिक कार्यक्रम चल रहा है।

उन्हें डर है कि अमरेश राणा अपने साथियों के साथ मिलकर उनके परिवार या उनके बेटे की हत्या (Murder) कर सकता है। इसलिए उन्होंने मांग की है कि पुलिस उनकी और उनके परिरवार के जान-माल की सुरक्षा करे।