फर्जी तरीके से इंटरव्यू देने वाले 4 मुन्ना भाई को पुलिस ने दबोचा, जाली एडमिट कार्ड…

पकड़े गए आरोपियों में शंकर कुमार सिलौन,नालंदा ,सोनू कुमार,सुरुमपुर नालंदा ,दिलीप कुमार सुरुमपुर नालंदा तथा अभिषेक कुमार दियारा बख्तियारपुर पटना के रूप में हुई है

News Aroma Media

Hazaribagh Fake Interview: पुलिस ने व्यवहार न्यायालय सदर परिसर से फर्जी तरीके से इंटरव्यू (Fake Interview) देने वाले चार मुन्ना भाई को दबोच लिया है। उनके पास से फर्जी मोहर बनाकर जाली एडमिट कार्ड पाया गया है।

पकड़े गए आरोपियों में शंकर कुमार सिलौन,नालंदा ,सोनू कुमार,सुरुमपुर नालंदा ,दिलीप कुमार सुरुमपुर नालंदा तथा अभिषेक कुमार दियारा बख्तियारपुर पटना के रूप में हुई है।

एंट्री के समय ही पाया गया संदिग्ध एडमिट कार्ड

बताया जाता है कि प्रवेश करने के समय ही इनका एडमिट कार्ड (Admit Card) संदिग्ध पाया गया। जब इनसे पूछताछ की गई तो फर्जी पाया गया है। पहले एक व्यक्ति और फिर एक के बाद एक तीन और फर्जी परीक्षा देने वाले युवकों को धर दबोचा गया।

सुबह करीब दस बजे आरोपित उस वक्त पकड़े गए जब इनका रौल क्रमांक, शनिवार को जारी रौल क्रमांक से अलग निकला और गड़बड़ी की जांच प्रारंभ हुई।

जांच में यह पता चला कि जिस नंबर क्रमांक का यह साक्षात्कार (Interview) देने पहुंचे थे,वह तीन दिन पूर्व 29 नवंबर को हीं समाप्त हो चुका है। इसके बाद सुरक्षा में तैनात जवानों ने उन्हें दबोच लिया और इसकी सूचना फिर कोर्ट के रजिस्टर को दे दी गई।