झारखंड

झारखंड में यहां बेटी ने अपने बूढ़े पिता की कर दी हत्या!

झारखंड में 26 व्यवहार न्यायालयों में कुल 120 पदों पर लेख्य प्रमाणकों (Notary Public) की नियुक्ति होगी। इस संबंध में राज्य सरकार के विधि विभाग

Daughter Murdered Her Old father: जिले के पालकोट थाना क्षेत्र में एक बेटी पर अपने ही वृद्ध पिता की हत्या करने का आरोप लगा है। पुलिस ने आरोपी बेटी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना पालकोट थाना क्षेत्र की तपकरा पंचायत स्थित रेवडा गांव की है।

आरोप है कि 60 वर्षीय वृद्ध हिलारूस खड़िया की सगी बेटी तेरेसा डुंगडुंग ने समाठ से मारकर उनकी हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी बेटी तेरेसा घर से फरार हो गयी। मृतक के बेटे बिपिन डुंगडुंग ने बताया कि कुछ दिनों से उसकी बहन तेरेसा की दिमागी हालत ठीक नहीं है।

उसने पिता पर क्यों हमला किया, इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है। बिपिन ने बताया कि शनिवार की रात घर में सभी लोग सो रहे थे।

तभी रात के करीब 11 बजे तेरेसा ने हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलने के बाद पालकोट थाना की पुलिस घटनासथ्ल पर पहुंची। पुलिस ने शव का सदर अस्पताल में पोस्टमॉर्टम कराया और परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी तेरेसा को पालकोट पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker