ब्रेस्ट कैंसर का दर्द झेल रही हिना खान को हुई नई बीमारी, पोस्ट शेयर कर बयां किया दर्द

टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों Stage Three Breast Cancer का दर्द झेल रही हैं। फिलहाल हिना खान की कीमोथैरेपी चल रही है।

Digital Desk

Hina Khan Diagnosed Mucositis: टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों Stage Three Breast Cancer का दर्द झेल रही हैं। फिलहाल हिना खान की कीमोथैरेपी चल रही है।

हिना खान अक्सर अपने फैंस के साथ ट्रीटमेंट को लेकर अपडेट शेयर करती रहती है। इसी बीच Actress की एक लेटेस्ट पोस्ट ने फैंस को दुखी कर दिया है। दरअसल हीना ने पोस्ट में बताया है कि उन्हें कीमोथेरेपी के साइडइफेक्ट्स के चलते एक नई बीमारी हो गई है।

कीमोथेरेपी के साइड इफेक्ट से हुई नई बीमारी

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए खुलासा किया कि कीमोथेरेपी के साइड इफेक्ट के कारण उन्हें म्यूकोसाइटिस बीमारी हो गई है। हिना ने अपनी पोस्ट में लिखा है, “कीमोथेरेपी का एक और Side Effects Mucositis है।

हालांकि मैं इसके इलाज के लिए डॉक्टरों की एडवाइज फॉलो कर रही हूं। अगर आपमें से कोई भी इससे गुजर चुका है या कोई यूजफुल रेमिडी जानता है तो प्लीज सजेस्ट करें। यह वास्तव में मुश्किल है जब आप खा नहीं सकते। इससे मुझे बहुत मदद मिलेगी।”

हिना खान ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “प्लीज सजेस्ट करें। दुआ करें।” वहीं एक्ट्रेस की पोस्ट के बाद तमाम फैंस सुझाव भी दे रहे हैं और उनके ठीक होने की दुआ भी कर रहे हैं।

कीमोथेरेपी का पांचवां दौर पूरा

बता दें कि हिना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक हेल्थ अपडेट भी शेयर किया था और कहा था कि उन्होंने कीमोथेरेपी का पांचवां दौर पूरा कर लिया है, जबकि तीन और सेशन बचे हैं। हिना ने अपने Followers लिए कहा था, “मुझे पता है कि मैं कभी-कभी गायब हो जाती हूं, और आप सभी परेशान हो जाते हैं कि मैं कहां हूं और कैसे कर रही हूं। लेकिन मैं ठीक हूं।

मैंने अपना पांचवां कीमो इनफ्यूज़न पूरा कर लिया है, अभी तीन और कीमो लगाना बाकी है।” हिना ने आगे कहा, “कुछ दिन कठिन होते हैं, बहुत बहुत बहुत कठिन। कुछ दिन अच्छे होते हैं। जैसे आज एक अच्छा दिन है और मैं अच्छा और बेहतर महसूस कर रहा हूं।”

एक्ट्रेस ने आगे कहा था, “और कभी-कभी गायब हो जाना ठीक है क्योंकि मुझे ठीक होने और बेहतर महसूस करने के लिए उस समय की जरूरत होती है। बाकी सब अच्छा है, आप सभी बस दुआ करते रहें। यह एक दौर है, गुजर जाएगा, गुजरना ही होगा और मैं ठीक हो जाऊंगी। मुझे ईश्वर पर पूरा भरोसा है। और मैं लड़ रही हूं। तो, हां, मुझे अपनी प्रार्थनाओं और ढेर सारे प्यार में रखें।”

x