अप्रैल में बढ़ जाएगी Honda Amaze कार की कीमत, जानिए कितना होगा इजाफा

ये नई कीमत 1 अप्रैल से ही लागू हो जाएगी। अगर आपको इस Car को बुक करना है और आप चाहते हैं कि इस पर आपको बढ़ा हुआ दाम न देना पड़े तो आपको इसे 31 मार्च या उससे पहले ही बुक करना होगा

News Desk

मुंबई: अगर आप आने वाले महीने अप्रैल 2023 में होंडा अमेज (Honda Amaze) कार खरीदने की प्लानिंग (Planning) कर रहे हैं तो आपके लिए एक बुरी खबर है। दरअसल 1 अप्रैल से Honda Amaze कार महंगी हो जाएगी।

जापान की कार निर्माता कंपनी Honda अपनी फेमस सेडान कार होंडा अमेज (Honda Amaze) की कीमतों को बढ़ाने का फैसला किया है। कंपनी ने अपने एक बयान में इस बात की जानकारी दी है।

अप्रैल में बढ़ जाएगी Honda Amaze कार की कीमत, जानिए कितना होगा इजाफा- Honda Amaze car price will increase in April, know how much will increase

12,000 रुपये का हो सकता है इजाफा

दरअसल 1 अप्रैल से ही नया फाइनेंशियल ईयर (New Financial Year) शुरू होने जा रहा है। 1 अप्रैल से ही कई सारे नियमों में बदलाव होने जा रहा है।

ऐसे में अगले महीने से यानी अप्रैल 2022 से कार्बन एमिशन नॉर्म्स (Carbon Emission Norms) को लागू करने और लागत को कम करने के लिए ऑटो कंपनियां (Auto Companies) अपनी गाड़ियों के दाम में इजाफा करने की Planning कर रही हैं।

अप्रैल में बढ़ जाएगी Honda Amaze कार की कीमत, जानिए कितना होगा इजाफा- Honda Amaze car price will increase in April, know how much will increase

ये नई कीमत 1 अप्रैल से लागू हो जाएगी

इसी सिलसिले में Honda ने भी अपनी फेमस सेडान कार अमेज (Famous sedan car Amaze) की कीमत को बढ़ाने का फैसला किया है। होंडा ने Amaze के प्राइस में 12,000 रुपये का इजाफा करने का फैसला किया है।

ये नई कीमत 1 अप्रैल से ही लागू हो जाएगी। अगर आपको इस Car को बुक करना है और आप चाहते हैं कि इस पर आपको बढ़ा हुआ दाम न देना पड़े तो आपको इसे 31 मार्च या उससे पहले ही बुक करना होगा।