Horoscope : आज इन राशियों को हो सकता है आर्थिक नुकसान, संयम बरतें, देखें आज का अपना Rashifal

News Aroma Media

Horoscope : आज 7 अप्रैल 2022, दिन बुधवार है। कैसा रहेगा आपका आज का दिन, क्या है आपके सितारों की चाल और इसका आप पर क्या होगा असर ? जानें अपनी Rashifal का हाल

Rashifal: –

मेष राशि

राजनीति से जुड़े लोगों को विजय मिल समती है। आज धनप्राप्ति के योग बन रह है। सेहत अच्छा रहेगा। ट्रांसफर का योग भी बन रहा है। किसी नजदीकी व्यक्ति से संबंध बिगड़ सकते है, समहल कर रहें।
आज परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है। रक्त चंदन लगाकर घर से निकले।

वृष राशि

धन को लेकर चिन्ता हो सकती है। व्यय अधिक होगा आय कम जिससें आर्थिक स्थिति पर थोड़ा दबाव पड़ सकता है। सेहत सामान्य रहेगा। आज कार्यस्थल में जातक का लाभ और प्रमोशन मिलेगा।आज जातक का दिल साथी के लिए बेताब रहेगा। विवाद की भी संभावना है। घर में मेहमानों का आगमन होग। उपाय वृष राशि वाले जातक आज मां कात्यायनी की पूजा व व्रत करें।

मिथुन राशि

कोई भी कार्य करे घर से बाहर जाते समय आज मां—पिता के चरर्णों को स्पर्श कर लें। आज बिजनेस में दोस्त के साथ पार्टनरशिप करेंगे। आज चोट व दुर्घटना से शारीरिक हानि संभव है आज काम में मन नहीं लगेगा। क्रोध व उत्तेजना पर नियंत्रण रखें। जीवनसाथी की विनम्रता से आकर्षित रहेंगे। आज जातक प्यार के लिए खुशनुमा रहेगा दिन।

कर्क राशि

मन को शांत रखें। आज जातक काम से लाभ प्राप्त करेगे। आज स्वास्थ्य का ध्यान रखें। नई नौकरी के लिए भी समय अनुकूल है । जीवनसाथी के साथ संबंध और प्रगाढ़ होंगे। माता के साथ सम्बंधों में तनाव होगा ।कर्क राशि का उपाय माँ कात्यायनी की पूजा करें।

सिंह राशि

मेहनत कम लाभ अधिक दिन आप का है अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे। आज जातक के धन की स्थिति में सुधार होगा। आज स्वास्थ्य खराब होगा। आलस्य न करें । आज शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। सहकर्मी साथ देंगे। प्यार व विपरित लिंग में झुकाव होगा।आज दिन जातक परिवार के साथ रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा।सिंह राशि का उपाय सूर्य की पूजा करें।

कन्या राशि

दूर की यात्रा करने से आप को बचना होग। चित में विछेप होगा। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।आज जातक अविवाहितों के विवाह की बात बन सकती है। सामाजिक सेवा कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे।कन्या राशि का उपाय कन्या राशि के जातक आज गुरुवार का व्रत करें व पीले वस्त्र धारण करें।

तुला राशि

तकनीकी क्षेत्र के जातकों को का दिन आज अच्छा रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में मन लगा रहेगा। आज नई योजना बनेगी। तत्काल लाभ नहीं मिलेगा। आज जातक का सेहत अच्छा रहेगा। दौड़धूप से बचें। नौकरी में इच्छाविरूद्ध कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है। युवा जातक प्यार को लेकर गंभीर नहीं रहेंगे।

वृश्चिक राशि

काम में रूकावट आ सकता है सहयोगी काम बिगाड़ सकते है। आपका लम्बे समय से रुका हुआ धन प्राप्त होगा, जिसके कारण आपको अपनी आर्थिक स्थिति की चिंता नहीं होगी। यदि आप किसी की मदद के लिए आगे आएं, तो आपको उसमें ध्यान रखना होगा कि लोग इसे आपका स्वार्थ ना समझे।अविवाहित जातकों के लिए उत्तम विवाह के प्रस्ताव आएंगे, लेकिन आपको कर्ज लेने से बचना बेहतर रहेगा।

धनु राशि

व्यापारा की स्थिति अच्छी होगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। दाम्पय जीवन में सुख मिलेगा। ससुराल पक्ष से आपको कोई धन संबंधित सूचना सुनने को मिल सकती है। सायंकाल के समय आप किसी सामाजिक व सांस्कृतिक कार्यक्रम में भाग ले सकते हैं। शासन व सत्ता का भी आपको भरपूर लाभ मिलेगा। आपको परिवार के किसी सदस्य की तरक्की देखकर किसी पार्टी को आयोजित करना पड़ सकता है।

मकर राशि

प्रेम जीवन जी रहे लोगों को अपने साथी से बातचीत करते समय उनकी बातों को सुनना और समझना होगा, नहीं तो कोई वाद-विवाद की स्थिति खड़ी हो सकती है। रिश्तों में नयापन महसूस करेंगे। सायंकाल के समय आपके घर किसी अतिथि का आगमन हो सकता है। यदि नौकरी से जुड़े जातकों को मन मुताबिक कार्य ना मिले, तो भी उन्हें अपने सीनियर से बातचीत करते समय वाणी की मधुरता को बनाए रखना बेहतर रहेगा।

मीन राशि

कार्यालय में आपकी राय लोगों को पसंद आएगी। बातों से सब सहमत होंगे। आपको धार्मिक क्षेत्रों की यात्रा व पुण्य कार्य में सम्मिलित होने का मौका मिलेगा। धन का लेनदेन करना आपके लिए चिंता का कारण बनेगा। यदि ऐसा किया, तो वह आपके रिश्तों को खतरे में डाल सकता है। आपको परिवार के सदस्यों की ओर से कोई उपहार प्राप्त हो सकता है।

यह भी पढ़ें : Horoscope : आज इन राशियों के आर्थिक स्थिति होगी मजबूत, देखें आज का अपना Rashifal