Oppo F21 Pro Users के बीच जबरदस्त हिट, कुल मिलाकर 68 फीसदी ग्रोथ हासिल की

News Aroma Media

नई दिल्ली: वैश्विक स्मार्टफोन ब्रांड ओप्पो (Oppo) ने गुरुवार को घोषणा की है कि उसका हाल ही में लॉन्च किया गया स्मार्टफोन F21 Pro यूजर्स के बीच सुपरहिट बन गया है और लॉन्च के बाद से कुल मिलाकर 68 प्रतिशत की वृद्धि हासिल की है।

कंपनी ने कहा कि डिवाइस को देश भर में अच्छी तरह से प्राप्त किया गया था। शीर्ष 10 बाजारों ने डिवाइस की बिक्री में 55 प्रतिशत से अधिक का योगदान दिया। इनमें अहमदाबाद, दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु, पुणे, जयपुर और कोलकाता जैसे शहर शामिल हैं।

ओप्पो इंडिया के मुख्य विपणन अधिकारी दमयंत खानोरिया ने एक बयान में कहा, ओप्पो एफ-सीरीज को सभी पीढ़ियों से यूजर्स द्वारा बहुत अच्छी तरह से प्राप्त किया गया है और Oppo F21 Pro ने सफलता को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है।

उन्होंने कहा, उत्पाद की सफलता उद्योग के पहले फाइबर ग्लास चमड़े के डिजाइन, सेगमेंट-फर्स्ट फ्लैगशिप सोनी आईएमएक्स709 सेल्फी कैमरा सेंसर और उपभोक्ताओं की गहन समझ के आधार पर बाजार में जाने की रणनीति और उनकी जरूरतों के बीच सही तालमेल का परिणाम है।

हमने मिलकर सफलता का नुस्खा बनाया है

ओप्पो एफ21 प्रो में 32 एमपी सेल्फी कैमरा जैसी अत्याधुनिक तकनीकें हैं, जो कि सेगमेंट-फस्र्ट फ्लैगशिप सोनी आईएमएक्स709 सेल्फी कैमरा सेंसर द्वारा समर्थित है। यह Segment-First 2MP Microlens से लैस है जो 15X/30X वृद्धि प्रदान करता है।

यह डिवाइस ओप्पो के नए कलर ओएस 12 के साथ भी आता है जिसमें प्राइवेसी के लिए एक स्मार्ट नोटिफिकेशन हाइडिंग फीचर शामिल है, जहां मैसेज के पॉप अप होने पर फोन आपकी स्क्रीन को देखने वाले किसी अन्य व्यक्ति का पता लगाता है।

ओप्पो ने कहा कि एफ21 प्रो सीरीज के लॉन्च के दौरान चलाए गए डिजिटल कैंपेन को यूजर्स ने खूब सराहा। हैशटैग फ्लॉन्ट यॉर बेस्ट शीर्षक वाले इस अनूठे डिजिटल अभियान में वरुण धवन ने अभिनय किया और युवा भारतीयों की सहजता को प्रमुख अंतर्²ष्टि के रूप में लिया।

इंस्टाग्राम रील्स के माध्यम से हुक स्टेप्स को लागू करने के लिए प्रोत्साहित

वरुण के जन्मदिन की पार्टी पर छिड़े अभियान ने यूजर्स को अगले ओप्पो अभियान में फीचर करने का मौका प्राप्त करें के तहत अभियान में भाग लेने और इंस्टाग्राम रील्स के माध्यम से हुक स्टेप्स को लागू करने के लिए प्रोत्साहित किया।

अभियान ने वरुण की अनूठी, विचित्र शैली में नए एफ21 प्रो की सेगमेंट-फस्र्ट विशेषताओं को भी प्रदर्शित किया।

इस अभियान को टीजर और मुख्य फिल्म में 35 मिलियन से अधिक बार देखा गया, 45 मिलियन इंप्रेशन, 12 मिलियन ऑर्गेनिक पहुंच और इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन इंटरैक्शन देखे गए।

इसके अलावा, अभियान के दौरान प्रीहीट पोस्ट को अन्य पोस्ट की तुलना में पांच गुना अधिक कमेंट्स मिले।

पांच गुना अधिक कमेंट्स

कंपनी ने उल्लेख किया कि उसने यूजर्स को निकटतम खुदरा स्टोर के बारे में जानने में मदद करने के लिए ऑनलाइन से ऑफलाइन ²ष्टिकोण के हिस्से के रूप में एक स्थानीय अभियान सक्रिय किया है और बदले में हमें उन सभी कारणों को जानने की इजाजत देता है जो यूजर्स को खुदरा स्टोर के करीब ले जाते हैं।

शुरुआती छूट और ओप्पो अपग्रेड के माध्यम से 70 प्रतिशत तक की सुनिश्चित बायबैक पेशकश, वफादार ग्राहकों के लिए 180-दिवसीय मुफ्त स्क्रीन रिप्लेसमेंट के साथ-साथ फिलेक्सिबल ईएमआई ऑप्शन्स के साथ इस अभियान ने ब्रांड को यूजर्स के लिए पसंदीदा बना दिया है। 50 प्रतिशत उपयोगकर्ता ओप्पो डिवाइस से अपग्रेड कर रहे हैं।