हीरोइन बनाने का झांसा देकर महीनों तक संबंध बनाता रहा पति का दोस्त, अब…

गिरिडीह जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में 26 वर्षीय एक विवाहिता महिला को हीरोइन बनाने का झांसा देकर पति के दोस्त ने ही महिला के साथ महीनों तक यौन शोषण किया। पीड़िता एवं आरोपी दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं। मामले में पीड़िता की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है

Newswrap

Sexual Exploitation Case : गिरिडीह (Giridih) जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में 26 वर्षीय एक विवाहिता महिला को हीरोइन (Heroine) बनाने का झांसा देकर पति के दोस्त (Husband’s Friend) ने ही महिला के साथ महीनों तक यौन शोषण (Sexual Exploitation) किया।

पीड़िता एवं आरोपी दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं। मामले में पीड़िता की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

दिल्ली ले जाकर किया यौन शौषण

इस संबंध में पीड़िता का कहना है कि 14 अप्रैल 2024 को उसके पति के दोस्त ने उसकी सुंदरता की खूब तारीफ की और हीरोइन बनाने की बात कह जबरन अपने साथ जमुई ले गया। जमुई से फिर कोडरमा (Koderma) और उसके बाद Delhi ले गया।

जिसके बाद दिल्ली में एक कमरे में बंद कर उसके साथ जबरदस्ती करने लगा और कहने लगा कि फिल्मी दुनिया में प्रवेश करने के लिए यह सब करना पड़ता है। बड़ी-बड़ी हीरोइन भी ये सब करती है और यह कहकर उसके साथ जबरदस्ती करता रहा।

इसके बाद जब उसकी तबीयत बिगड़ गई और लगातार उसके द्वारा विरोध किया जाने लगा तो वह 22 जून 2024 को उसे गिरिडीह लेकर आया और बस पड़ाव में छोड़कर भाग गया।

घर आने के बाद महिला ने मामले की शिकायत दर्ज करवाई। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

x