लाइट के बार-बार कटने से है परेशान तो Amazon से खरीदें मात्र 397 रुपये में Rechargeable LED बल्ब, जानें इसके फीचर्स

News Aroma Media
#image_title

नई दिल्ली: अक्सर रात में Light के चले जाने पर लोगों को काफी परेशानियां होती है। जिनके घरों पर इनवर्टर (Inverter) की सुविधा होती है उन्हें लाइट के आने या जाने से कुछ खास फर्क नहीं पड़ता लेकिन जिनके घरों पर इनवर्टर की सुविधा नहीं होती है उन्हें रात के वक्त लाइट के चले जाने पर काफी परेशानियां होती है।

अगर आपके घर पर भी इनवर्टर नहीं है और रात में लाइट के जाने से परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है तो आप Rechargeable LED बल्ब का इस्तेमाल कर सकते हैं।

लाइट जाने के बाद भी ये रिचार्जेबल बल्ब (Rechargeable bulb) आपके घर को रोशन करते रहेंगे और आपके जरूरी काम नहीं रुकेंगे। 500 रुपये से भी कम की कीमत में आप एक बढ़िया रिचार्जेबल LED बल्ब आसानी से खरीद सकते हैं।

Rechargeable LED बल्ब के साथ अच्छी बात है कि बिजली जाने के बाद बिना इन्वर्टर के भी ये काम करते रहते हैं। अगर आप इन्वर्टर खरीदने में ज्यादा पैसे नहीं खर्च करना चाहते हैं तो आप Rechargeable LED Bulbs की मदद ले सकते हैं। यहां पर आपको सस्ते में अच्छे रिचार्जेबल LED बल्ब के ऑप्शन्स बता रहे हैं।

लाइट के बार-बार कटने से है परेशान तो Amazon से खरीदें मात्र 397 रुपये में Rechargeable LED बल्ब, जानें इसके फीचर्स- If you are worried about frequent power cuts, then buy Rechargeable LED bulb from Amazon for just Rs 397, know its features

PHILIPS Stellar Bright Rechargeable Emergency Inverter LED Bulb

PHILIPS के इस Rechargeable LED Bulb को अभी सस्ते में बेचा जा रहा है। इसे ई-कॉमर्स साइट Amazon पर 397 रुपये से कम में खरीदा जा सकता है। इसमें 2200 mAH Li-ion की रिचार्जेबल बैटरी दी गई है।

इससे ये लाइट रहने पर चार्ज होता रहता है। कंपनी ने इसमें Safety के लिए ओवर चार्जिंग प्रोटेक्शन भी दिया है। इससे बैटरी को Protect मिलती है।

लाइट के बार-बार कटने से है परेशान तो Amazon से खरीदें मात्र 397 रुपये में Rechargeable LED बल्ब, जानें इसके फीचर्स- If you are worried about frequent power cuts, then buy Rechargeable LED bulb from Amazon for just Rs 397, know its features

कंपनी का दावा है कि एक बार फुल चार्ज होने पर ये 4 घंटे का बैकअप देता है। आप ज्यादा बड़े कमरे के लिए बड़ा LED Bulb खरीद सकते हैं।

यहां click कर आप इसे अभी 300 रूपये में खरीद सकते हैं

DesiDiya 9 Watt B22 Base 6500k Inverter Rechargeable Emergency LED Bulb

DesiDiya का ये रिचार्जेबल बल्ब काफी सस्ते में उपलब्ध है। इसमें 2200mAh Lithium बैटरी दी गई है। इससे लाइट जाने के बाद भी ये चार घंटे तक काम करता रहता है।

कंपनी ने कहा है इसे चार्ज में 8 से 10 घंटे का समय लगता है। इसे Amazon पर 300 रुपये से कम में उपलब्ध करवाया गया है।

इन सबके अलावा भी रिचार्जेबल बल्ब (Rechargeable Bulb) में कई और Option आपको आसानी से मिल जाएंगे। इन बल्ब को आप Normal Bulb की तरह होल्डर में सेट करके इस्तेमाल कर सकते हैं।

लाइट के बार-बार कटने से है परेशान तो Amazon से खरीदें मात्र 397 रुपये में Rechargeable LED बल्ब, जानें इसके फीचर्स- If you are worried about frequent power cuts, then buy Rechargeable LED bulb from Amazon for just Rs 397, know its features Flipkart.com

लाइट जाने के बाद ये Automatically On हो जाते हैं। आप अपनी सुविधानुसार रिचार्जेबल बल्ब को ऑनलाइन या ऑफलाइन मार्केट से खरीद सकते हैं।

अगर आप एक इनवर्टर नहीं लेना चाहते हैं और लाइट के लगातार आने-जाने से काफी परेशान हो तो यह रिचार्जेबल Led Bulb आपके लिए एक बहुत ही अच्छा Option हो सकता है।

यहां click कर आप इसे अभी 300 रूपये में खरीद सकते हैं