झारखंड में कलयुगी पत्नी ने 5 लाख में किया अपने ही पति के जान का सौदा, तीन गिरफ्तार

News Aroma Media
#image_title

हजारीबाग: हजारीबाग पुलिस ने मर्डर करने के लिए जा रहे तीन सुपारी कीलरों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तीनों आरोपियों में मेरु निवासी नवीन राणा, इनदाद हुसैन व फुटपाथ निवासी मो नोमान शामिल है।

तीनों के पास से 2340, 1170 व 710 नकद, लावा व सैमसंग कंपनी का की पैड मोबाइल, विवो ओप्पो कंपनी का टच स्क्रीन मोबाइल और मो नोमान के पॉकेट से सर्जिकल ग्लब्स बरामद किया गया।

मंगलवार को प्रेसवार्ता के दौरान एसपी कार्तिक एस ने बताया कि पुलिस हजारीबाग के कई क्रिमिनल गैंगों पर पैनी नजर रखे हुए है। गुप्त सूचना के आधार पर पता चला कि इनदाद हुसैन किसी बड़ी घटना को अंजाम देने जा रहा है।

इनदाद हुसैन का मोबाइल नंबर को टेक्निकल सेल द्वारा अनुसरण करते हुए पता चला कि हजारीबाग में पदस्थापित फॉरेस्टर जो वर्तमान में अपनी पत्नी के साथ गया जिला में भाड़ा के रूम में रह रहे हैं की हत्या करने की साजिश की जा रही है।

आरोपी नवीन राणा की दोस्ती फॉरेस्टर की पत्नी के साथ थी। पत्नी ने नवीन राणा को फॉरेस्टर को रास्ते से हटाने की बात कह कर 5 लाख रुपए में उसे मारने को कहा।

फॉरेस्टर की पत्नी ने 5 लाख में से 94 हजार एडवांस के तौर पर नवीन राणा को दी। 6 दिसंबर को तीनों अपराधी हत्या को अंजाम देने के लिए एक गाड़ी को भाड़े पर लिया।

भाड़े की गाड़ी से लोग गया हत्या करने के लिए जा रहे थे। इसी क्रम में इचाक मोड़ के पास छापेमारी दल द्वारा पहुंचकर तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया। मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है।

यह भी जानकारी मिली है कि फॉरेस्टर की पत्नी ने सुपारी कीलरों को बताया था कि मकान मालिक घर पर नहीं है, अच्छा मौका है। वह दरवाजा खुला छोड़ देगी, ताकि वे लोग आकर उसके पति का गला घोट कर उसकी हत्या कर सकें।