रिम्स में जूनियर डॉक्टरों ने मरीज के परिजनों को पीटा, बेटे ने दर्ज कराई FIR, फिर …

बुधवार की रात को राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) में एक मरीज के परिजनों को जूनियर डॉक्टरों ने मिलकर पिटाई कर दी। बताया जाता है कि मरीज बसंत यादव के पुत्र ने बरियातू थाना में एफआईआर दर्ज कराई है।

News Aroma Media
RIMS

रांची : बुधवार की रात को राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान (RIMS) में एक मरीज के परिजनों को जूनियर डॉक्टरों (Junior Doctors) ने मिलकर पिटाई कर दी। बताया जाता है कि मरीज बसंत यादव के पुत्र ने बरियातू थाना में FIR दर्ज कराई है।

इस तरह परिजनों को किया गया तंग

बताया जा रहा है कि रातू रोड बिड़ला मैदान के रहने वाले मरीज बसंत यादव को इलाज के लिए RIMS लाया गया था। उन्हें ट्रॉमा सेंटर (Trauma Center) में भर्ती किया गया था। इसके बाद मरीज के परिजन मुकेश यादव को काउंटर नंबर चार पर ABG जांच करने के लिए भेजा गया।

वहां तैनात चिकित्सक ने उन्हें एक कागज की प्रति देकर 100 कॉपी जेरॉक्स करने के लिए कहा। परिजन ने असमर्थता जाहिर करते हुए इलाज करने की गुहार लगाई।

मरीज को दिखा दिया गया बाहर का रास्ता

चिकित्सक द्वारा किए जा रहे इस तरह के व्यवहार का उन्होंने वीडियो बनाना शुरू कर दिया, तो महिला चिकित्सक को उसकी हरकत नागवार गुजरी। महिला चिकित्सक ने अन्य 8-10 डॉक्टरों को बुलाकर उनके साथ मारपीट की।

इस घटना के बाद मरीज बसंत यादव को अस्पताल से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। इसके बाद मरीज के बेटे ने FIR दर्ज कराई।