आज एक दूजे के होंगे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट, रात 9 बजे आएगी बारात, मेहमानों का आगमन…

इसके साथ ही PM नरेंद्र मोदी को भी इस शादी का निमंत्रण दिया गया है। अधिकतर सभी केंद्रीय मंत्रियों को भी न्योता गया है

News Desk

Today Anant Ambani and Radhika Merchant will be married to each other: Ambani परिवार में आज शादी की शहनाइयां बज रही है। Mukesh अंबानी और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी आज यानी 12 जुलाई को मुंबई के हीरा व्यापारी की बेटी राधिका मर्चेंट के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंधने वाले हैं।

Total estimated budget of Anant Ambani, Radhika Merchant's wedding

इनकी शादी का फंक्शन मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में होगा। आज रात 9:30 बजे जियो वर्ल्ड सेंटर में अनंत-राधिका का शुभ विवाह होगा, इसके बाद 13 जुलाई को आशीर्वाद समारोह होगा। वहीं 14 जुलाई को मंगल उत्सव यानी कि वेडिंग रिसेप्शन होगा।

मार्च से ही चल रही थी प्री वेडिंग फंक्शन

गौरतलब है कि दोनों की शादी के अलग-अलग प्री-वेडिंग फंक्शन मार्च से ही चल रहे हैं और अब शादी की खास रस्मों के बाद इनकी शादी हो रही है। 7 जुलाई से मामेरू की रस्म के बाद गरबा, हल्दी, मेहंदी, शिव शक्ति पूजा सब हो चुका है और आज दोनों सात फेरे लेकर हमेशा के लिए शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

Anant Ambani, Radhika Merchant wedding live updates: Kim Kardashian,  Priyanka Chopra reach Mumbai to attend Ambani wedding, Mukesh Ambani-Nita  Ambani to host who's who from across the world | Bollywood News -

कई दिक्कत मेहमान होंगे शादी में शामिल

इस शादी में Bollywood के हर एक स्टार के शामिल होने की उम्मीद है। इसके साथ ही हॉलीवुड स्टार्स का यहां तांता लगने वाला है। किम कार्दशियन अपनी बहन के साथ अंबानी परिवार की इस शादी के लिए मुंबई पहुंच चुकी हैं।

काइली जेनर, जॉन सीना, निक जोनस माइक टाइसन के शामिल होने की उम्मीद है। इसके साथ ही PM नरेंद्र मोदी को भी इस शादी का निमंत्रण दिया गया है। अधिकतर सभी केंद्रीय मंत्रियों को भी न्योता गया है। ममता बनर्जी भी इस शादी में शामिल होने के लिए मुंबई पहुंच चुकी हैं।

Anant Ambani-Radhika Merchant wedding: Extravagant things about the Ambani  wedding | The Times of India