Drone ने खोला पत्नी का राज, फिर जो देखा तो…

कई बार हमारे बीच विश्वास कमजोर हो जाता है और हमें अपने पार्टनर पर शक होने लगता है। इसी तरह की स्थिति में एक चीनी आदमी (Chinese man) ने अपनी पत्नी के व्यवहार को जांचने के लिए एक ड्रोन खरीद लिया।

Central Desk

Drone reveals wife’s secret : कई बार हमारे बीच विश्वास कमजोर हो जाता है और हमें अपने पार्टनर पर शक होने लगता है। इसी तरह की स्थिति में एक चीनी आदमी (Chinese man) ने अपनी पत्नी के व्यवहार को जांचने के लिए एक ड्रोन खरीद लिया।

उसने Drone के माध्यम से उसकी गतिविधियों का पता लगाया और अपने संदेहों की पुष्टि की।

Drone ने खोला पत्नी का राज, फिर जो देखा तो...

Drone revealed wife's secret, then what he saw...

33 साल के जिंग नाम के एक आदमी को बीते एक साल से अपनी पत्नी के बदलते व्यवहार से परेशानी थी। उसकी पत्नी कई बार अन्यायपूर्ण तरीके से उससे बात नहीं करती थी, जैसे कि वह अपने कार्य से बाहर रहती है या अपने माता-पिता के घर जा रही है लेकिन वास्तव में कुछ और कर रही है।

इसे देखकर संदेह में पड़े जिंग ने अपनी पत्नी को ट्रैक करने के लिए एक ड्रोन का इस्तेमाल करने का निर्णय लिया। Drone के फुटेज से उसे पता चला कि उसकी पत्नी पहले एक कार में बैठी हुई थी, जिसने उसे एक सुदूर पहाड़ पर ले जाया।

Drone ने खोला पत्नी का राज, फिर जो देखा तो...

Drone revealed wife's secret, then what he saw...

वहां उसे एक और व्यक्ति के साथ हाथ में हाथ चलते और एक छोटे से मिट्टी के घर में घुसते देखा गया। लगभग 20 मिनट बाद, वे घर से बाहर निकलीं और उस कारखाने की ओर चली गईं जहां वह काम करती हैं। उस दूसरे व्यक्ति का पता चला कि वह उसका बॉस है और उसकी Factory में काम करती है।

ड्रोन के माध्यम से बेवफा पत्नी के झूठ का पता चलने से यह मामला Social Media पर व्यापक चर्चा का विषय बन गया है। जिंग ने कहा है कि वह ड्रोन द्वारा जुटाए गए सबूतों का इस्तेमाल करके तलाक की मांग करेंगे।

वायरल वीडियो पर कई लोगों ने टिप्पणियाँ की। एक यूजर ने टिप्पणी करते हुए लिखा, “Drone खरीदना एक अच्छा आइडिया था। इसके बिना, जिंग को कभी पता नहीं चलता कि उसके साथ धोखा किया जा रहा है। यह टेक्नोलॉजी का जादुई काम है।”

एक और यूजर ने लिखा, “High Tech के इस युग में, कोई भी झूठ पकड़ा जा सकता है। इसलिए कपल्स को वफादार रहना चाहिए।”

इस तरह वीडियो ने सोशल मीडिया पर गहरी चर्चा उत्पन्न की है, जिसमें लोग Technology के उपयोग के भारी महत्व को समझाने की कोशिश कर रहे हैं।