इश्क वाला लव… जमशेदपुर में सलीम-सुलेमान की जोड़ी के गानों पर XLRI में हुई जमकर मस्ती

News Alert

जमशेदपुर: XLRI की ओर से होने वाले इस एनुअल कल्चरल, स्पोट्र्स व मैनेजमेंट फेस्ट (Annual Cultural, Sports and Management Fest) ऑनसेंबल – वालहल्ल (Onsembl – Valhall) का समापन रविवार को हो गया।

अंतिम दिन Bollywood के संगीतकार सलीम-सुलेमान की जोड़ी ने अपने संगीत का जादू बिखेरा। सलीम ने कुर्बान हुआ…’ ‘आशाएं हैं’ जैसे कई गीत पेश कर समां बांध दिया।

इस जोड़ी ने चक दे इंडिया का टाइटल सॉन्ग (India Title Song) सुनाते हुए युवाओं के बीच मानो बिजली सी दौड़ा दी तो आशिकों की नब्ज को थामते हुए इन्होंने होले होले से दुआ लगती है.. गीत पेश किया।

XLRI JAMSHEDPUR

कुर्बान हुआ…

सबसे पहले कुर्बान हुआ गीत से कार्यक्रम की शुरुआत हुई, जिसके बाद इश्क वाला लव चक, दे इंडिया, ए खुदा तू बता… जैसे कई गीत पेश कर गायकों ने समां बांध दिया।

हर गीत पर XLRI जमकर थिरके। अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस के दौरान इस जोड़ी ने चक दे इंडिया का टाइटल (India Title) गाना सुनाते हुए सभी में जोश भर दिया।

इससे पहले बॉलीवुड इंडस्ट्री के म्यूजिक डायरेक्टर सलीम-सुलेमान (Salim-Sulaiman) ने कहा कि जिंदगी में किताबी ज्ञान भी जरूरी है। आज के दौर में हर व्यक्ति को अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना चाहिए।

हॉबी और एजुकेशन (Hobby and Education) दोनों में से प्राथमिकता शिक्षा को दी जानी चाहिए, लेकिन इस बात को भी ध्यान में रखना जरूरी है कि शिक्षा की दौड़ में हम अपने दिल की आवाज को अनसुना न कर दें। हमें अपने सपनों को भी अहमियत देना चाहिए।