जमशेदपुर‌ MGM पुलिस ने दो चोरों को किया गिरफ्तार

News Alert

जमशेदपुर : Jamshedpur MGM Police (जमशेदपुर की MGM पुलिस) ने बालीगुमा साईनगर निवासी बबिता देवी के घर पर गृहभेदन का खुलासा करते हुए दो चोरों को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार आरोपियों ने आदित्यपुर केंदू गाछ के पास (Adityapur Kendu Gachh) रहने वाला गोपाल दास उर्फ चौड़ा और उलीडीह निवासी धर्मदेव शर्मा शामिल है। पुलिस ने इनकी निशानदेही में चोरी का लैपटॉप, नकद और गहने भी बरामद किए है।

मिली जानकारी के अनुसार गोपाल पूर्व में चार बार जेल जा चुका है। धर्मदेव ने बीटेक की पढ़ाई की है और फिलहाल घर के इंटीरियर (Interior) का काम करता है।

26 अक्टूबर से 5 नवंबर के बीच हुई थी चोरी

जानकारी देते हुए थाना प्रभारी राजू ने बताया कि 26 अक्टूबर को बबिता देवी का परिवार शहर से बाहर गया हुआ था। जब वे लोग 5 नवंबर को वापस आए तो घर के हालात बयां कर रहे थे कि घर पर चोरी हुई है।

मामला दर्ज कर एसआई नयन कुमार (SI Nayan Kumar) द्वारा अनुसंधान करते हुए दोनो आरोपियों को गिरफ्तार किया जबकि एक अन्य साथी अब भी फरार है जिसकी गिरफ्तारी के बाद और भी समान बरामद हो सकता है।

पूछताछ में पुलिस को जानकारी मिली कि धर्मदेव बीते दिनों बबिता के पड़ोस में काम करने के बाद बकाया राशि लेने गए था इसी बीच उसे जानकारी हुई की बबिता देवी का परिवार शहर से बाहर गया है।

जानकारी मिलने पर सभी ने Planning के तहत घटना को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।