जमशेदपुर : आत्मदाह करने वाली छात्रा ऋतु मुखी की इलाज के दौरान मौत

News Aroma Media

जमशेदपुर: आत्मदाह की कोशिश करन (Suicide Attempt) वाली जमशेदपुर की शारदामणि हाई स्कूल की 9वीं कक्षा की छात्रा ऋतु मुखी की गुरुवार को इलाज के दौरान TMH में मौत हो गई। 14 अक्टूबर को परीक्षा के दौरान नकल करने के आरोप में शिक्षिका ने कक्षा में उसकी जांच (She Was Checked in Class By The Teacher For Cheating During The Exam) की थी। आरोप है (Accused) कि शिक्षिका ने छात्रा के कपड़े तक उतरवाए थे इस कारण परीक्षा के बाद छात्रा ने छायानगर स्थित अपने घर पहुंचकर खुद को आग लगा ली थी।

पोस्टमार्टम के लिए भेज गया

इधर गुरुवार रात छात्रा की मौत के बाद शव को रात 9.30 बजे एंबुलेंस से लेकर SDM   SD ओ MGM  पहुंचे, जहां मैडिकल बोर्ड की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया गया। इससे पहले मीडिया से (Media) बचाते हुए श को TMH  बर्न यूनिट के पीछे बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज गया।

स्थिति पर काबू पाने के लिए मौजूद थे

इस दौरान काफी संख्या में मुखी समाज के लोग और छात्रा के परिजन मौजूद थे। छात्रा की दो बहनें MGM  पहुंची जो शव देख जोर-जोर से रोने लगे। वहां DC  विजया राघव,  SDM  नंद किशोर लाल, सिटी  SP  व  SD ओ पहले से स्थिति पर काबू पाने के लिए मौजूद थे।

वाहन से छायानगर स्थित घर भेजवाया

छात्रा की मां सरस्वती मुखी का DC ने ढांढस बांधा और उनके साथ दुख की घड़ी में हरपल खड़े रहने की बात कही। TMH के मेनगेट व बर्न यूनिट के पास भी भारी संख्या में फोर्स तैनात कर दी गई थी।  DC  ने छात्रा के रिश्तेदार व मुखी समाज के नेता भास्कर मुखी के जरिए उनके परिवार वालों को समझाया और शुक्रवार को अंतिम संस्कार होने की बात कहकर उन्हें CDP ओ दुर्गेश नंदिनी के सरकारी वाहन से छायानगर स्थित घर भेजवाया।