झारखंड

जमशेदपुर की तृषा पटेल हत्याकांड में सामने आया त्रिकोणीय प्रेम का मामला, संदिग्ध ASI को बिहार से लाने गई टीम

बिष्टुपुर थाना के पूर्व जिप चालक से पूछताछ

जमशेदपुरः बिष्टूपुर साउथ पार्क निवासी 29 वर्षीया तृषा पटेल उर्फ वर्षा हत्याकांड में टेल्को पुलिस की जांच में त्रिकोणीय प्रेम का मामला सामने आ रहा है।

वहीं, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृतका के शरीर और गुप्त अंगों में चोट के निशान मिले हैं, जिससे बेरहमी से हत्या किए जाने की पुष्टि होती है। मामले में शुक्रवार को बिष्टूपुर थाना के पूर्व जिप चालक जिम्मी को पूछताछ के लिए बुलाया गया था, जबकि संदिग्ध एएसआई धर्मेंद्र कुमार अभी छुट्टी पर शहर से बाहर हैं।

टेल्को पुलिस तृषा पटेल के पति विशाल मेहता को पूछताछ के लिए बुलाने की तैयारी में है। टेल्को पुलिस के अनुसार, तृषा के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

मोबाइल का लास्ट लोकेशन साकची निकला

पुलिस ने मृतका का मोबाइल कॉल डिटेल खंगाला है, जिसका साकची में अंतिम लोकेशन मिला था। महिला की हत्या में संदिग्ध एएसआई धर्मेंद्र कुमार को लाने पुलिस टीम के बिहार जाने और वहां की पुलिस से भी संपर्क करने की चर्चा है।

लेकिन टेल्को थाना प्रभारी अजय कुमार कुछ बताने से कतरा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पूछताछ जारी है। अन्य कई बिंदुओं पर भी जांच हो रही है। अभी कुछ स्पष्ट नहीं कहा जा सकता। इधर, पूर्व जिप चालक जिम्मी को हिरासत में रखकर पूछताछ जारी रही।

सात दिनों से थी लापता

पुलिस रिकार्ड के अनुसार, तृषा पटेल उर्फ वर्षा 12 नवंबर शुक्रवार शाम घर से निकली थी, अब उसका शव मिला है। उसने परिजनों को काम से जाने की जानकारी दी थी।

ऐसे में परिजन पुलिस को सूचना नहीं देकर खुद खोजबीन कर रहे थे। तृषा पटेल का दो दिनों तक पता नहीं चलने पर मंगलवार को बिष्टूपुर पुलिस को सूचना दी गई थी। लेकिन गुरुवार को शव मिला।

क्या है मामला

गुरुवार सुबह बोरे में बंद तृषा पटेल उर्फ वर्षा का शव तार कंपनी के तालाब किनारे से मिला था। कचरा फेंकने गए लोगों ने शव देखकर पुलिस को यह सूचना दी थी कि तालाब में शव है। पुलिस ने जब बोरे को खुलवाया तो महिला के शव की पुष्टि हुई।

शिनाख्त के लिए सभी थानों में सूचना दी गई थी। बिष्टूपुर पुलिस ने तृषा पटेल उर्फ वर्षा के परिजनों को टेल्को तालाब से शव मिलने की जानकारी देकर शिनाख्त का सुझाव दिया था। परिजन पोस्टमार्टम हाउस जाकर शव की शिनाख्त कपड़े व जेवरात से किए।

संदेह के घेरे में पति, एएसआई व थाने का पूर्व जिप चालक

मृतका की बहन जया ने तृषा के पति विशाल मेहता, साकची थाना के एएसआई धर्मेंद्र कुमार व बिष्टूपुर थाना के पूर्व जिप चालक जिम्मी समेत पूर्व पति पर हत्या का संदेह जताया है।

इससे टेल्को पुलिस ने धर्मेंद्र कुमार एवं बिष्टूपुर के पूर्व जिप चालक जिम्मी को पूछताछ के लिए बुलाया है। टेल्को थाना प्रभारी ने बताया कि अभी हत्या का मामला अज्ञात के खिलाफ दर्ज है।

सूत्रों के अनुसार तृषा पटेल से संबंध रखने वाले कई व्यक्ति पुलिस के निशाने पर हैं। एक.एक कर सभी को थाना बुलाकर पूछताछ होगी।

Back to top button
x

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker