5 दिन पहले घर से लापता दो नाबालिग बहनें जमशेदपुर टाटानगर रेलवे स्टेशन से बरामद

राजधानी रांची में ’हिंदपीढ़ी थाना स्थित घर से निकलने के बाद पांच सितंबर से लापता दो नाबालिग छात्राओं (दोनों सगी बहनें) को हिंदपीढ़ी थाना की पुलिस ने आरपीएफ के सहयोग से जमशेदपुर टाटानगर रेलवे स्टेशन से बरामद कर लिया है।

Newswrap

Two minor sisters found at Tata Nagar railway station: राजधानी रांची में ’हिंदपीढ़ी थाना स्थित घर से निकलने के बाद पांच सितंबर से लापता दो नाबालिग छात्राओं (दोनों सगी बहनें) को हिंदपीढ़ी थाना की पुलिस ने RPF के सहयोग से जमशेदपुर टाटानगर रेलवे स्टेशन से बरामद कर लिया है।

उनके साथ दो नाबालिग छात्र भी मिले हैं। इन्हीं छात्रों के खिलाफ नाबालिग छात्रा के परिजनों ने अपहरण के आरोप में छह सितंबर को हिंदपीढ़ी थाना में केस दर्ज कराया था।

 पुलिस ने RPF के सहयोग से दोनों बहनों को किया बरामद

सभी को रविवार को रांची लाने के बाद हिंदपीढ़ी पुलिस ने दोनों छात्राओं की मेडिकल जांच करायी। इसके बाद बाल संरक्षण समिति के निर्देश पर दोनों को शेल्टर होम में रहने के लिए भेज दिया गया।

वहीं दोनों नाबालिग छात्राओं को बालाश्रय में रखने के लिए भेजा गया है। पुलिस के अनुसार सभी की योजना टाटानगर से हावड़ा जाने की थी। इसके पहले ही छात्राओं को बरामद कर लिया गया।

x