जनता दरबार : पलामू उपायुक्त ने गंभीर बीमारी से पीड़ितों को दी आर्थिक मदद

DC ने संबंधित अधिकारियों को आवेदन अग्रसारित करते हुए निर्धारित समय सीमा पर निष्पादन करने का निर्देश दिया

News Aroma Media

पलामू: उपायुक्त आंजनेयुलू दोड्डे (DC Anjaneyulu Dodde) ने मंगलवार को समाहरणालय (Collectorate) स्थित अपने कार्यालय कक्ष में जनता दरबार का आयोजन किया।

जिले के विभिन्न प्रखंडों से पहुंचे ग्रामीणों ने उपायुक्त को अपनी-अपनी समस्याओं से अवगत कराते हुए समाधान करने का अनुरोध किया।

DC ने संबंधित अधिकारियों को आवेदन अग्रसारित करते हुए निर्धारित समय सीमा पर निष्पादन करने का निर्देश दिया।जनता दरबार : पलामू उपायुक्त ने गंभीर बीमारी से पीड़ितों को दी आर्थिक मदद Janata Darbar: Palamu Deputy Commissioner gave financial help to the victims of serious illness

10-10 हजार रुपये की आर्थिक मदद

लेस्लीगंज थाना (Lesliganj Police Station) क्षेत्र के धर्मेंद्र कुमार ने उपायुक्त से ईलाज के लिए आर्थिक मदद की गुहार लगाया, जिस पर उपायुक्त ने धर्मेंद्र को रेड क्रॉस के माध्यम से 20 हजार रुपये की आर्थिक मदद की।

पांकी थाना क्षेत्र के सुरेंद्र उरांव ने उपायुक्त से आर्थिक मदद की गुहार लगाया, जिस पर उपायुक्त ने सुरेंद्र को रेड क्रॉस के माध्यम से 10 हजार की आर्थिक मदद की।

इसी तरह गठिया रोग से जूझ रहे डालटनगंज की सोनी कुमारी और रेहला थाना क्षेत्र के सोहन राम को उपायुक्त ने 10-10 हजार रुपये की आर्थिक मदद दी।जनता दरबार : पलामू उपायुक्त ने गंभीर बीमारी से पीड़ितों को दी आर्थिक मदद Janata Darbar: Palamu Deputy Commissioner gave financial help to the victims of serious illness

डीप बोरिंग करवाने का अनुरोध

इसी तरह तरहसी प्रखंड के संजय कुमार व बिगावन यादव ने सहायक शिक्षक का सत्र 2019-20 के बकाया मानदेय भुगतान कराने की गुहार लगायी।

मेदिनीनगर की ममता देवी ने उपायुक्त से PM आवास दिलाने की गुहार लगाई।

तरहसी प्रखंड के प्रमोद कुमार रवि एवं विकास यादव, नावा जयपुर थाना क्षेत्र के नजबुलाह ने अपने मुहल्ले में डीप बोरिंग करवाने का अनुरोध किया।जनता दरबार : पलामू उपायुक्त ने गंभीर बीमारी से पीड़ितों को दी आर्थिक मदद Janata Darbar: Palamu Deputy Commissioner gave financial help to the victims of serious illness

मुख्यमंत्री रोजगार सृजन योजना के तहत ऋण दिलाने का अनुरोध

चैनपुर के रविशंकर सिंह ने उपायुक्त से संबंधित विभाग द्वारा मुख्यमंत्री रोजगार सृजन योजना के तहत ऋण दिलाने का अनुरोध किया।

हरिहरगंज के ग्राम अकौनी के ग्रामीणों ने उपायुक्त से शिकायत की कि अभी तक आधे गांव में बिजली नहीं पंहुची है, जिस पर उपायुक्त ने आश्वासन दिया कि जल्द ही आपके इलाके में बिजली की व्यवस्था की जाएगी।

जनता दरबार में मुख्य रूप से जमीन, प्रधानमंत्री आवास व जमीन दाखिल खारिज, जमीन हड़पने, राशन कार्ड, वृद्धा पेंशन आदि से संबंधित कई आवेदन आये।