गाड़ी में बैठते वक्त जाह्नवी कपूर Oops Moment का हुईं शिकार, फैंस ने लिखा- पैंट…

News Aroma Media

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को सोशल मीडिया पर धमाल मचाते देखा जाता है।

अक्सर अपने बोल्ड फोटोशूट्स और ग्लैमरस तस्वीरों के जरिए सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं। साथ ही एक्ट्रेस का स्पॉटेड वीडियो (Janhvi Kapoor Spotted Video) भी सोशल मीडिया पर धमाल मचाते देखा जाता है।

बीती रात एक्ट्रेस अपनी बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) और दोस्तों के साथ पार्टी करने पहुंची। जिसका वीडियो सामने आते ही वायरल हो गया है।

जाह्नवी कपूर के लेटेस्ट स्पॉटेड वीडियो (Janhvi Kapoor Video) को बॉलीवुड के मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है।

जिसमें एक्ट्रेस ब्लैक कट आउट बॉडीकॉन ड्रेस में रेस्त्रां से बाहर निकालती नजर आ रही हैं। जान्हवी को देखते ही पैपराजी उन्हें पोज देने के लिए आवाज लगाने लगते हैं, लेकिन एक्ट्रेस गाड़ी में बैठ जाती हैं।

https://www.instagram.com/reel/CXB8S9RKyNJ/?utm_source=ig_web_copy_link

पैपराजी फिर से जान्हवी को फोटो के लिए आवाज लगाते हैं, जिसपर एक्ट्रेस कुछ ऐसा बोल जाती हैं जो सोशल मीडिया यूजर्स को रास नहीं आया है।

वीडियो के वायरल होते ही नेटिजन्स ने जान्हवी कपूर की क्लास लगा दी है। पैपराजी के जरिए फोटो क्लिक कराने की गुजारिश पर एक्ट्रेस कहती हैं, ‘सॉरी अब लेट हो रहा है’।

जान्हवी कपूर के लेटेस्ट वीडियो को अबतक इंस्टाग्राम वर्ल्ड में तकरीबन 93 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं, इसपर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है,’अभी भी एटिट्यूड गया नहीं इनका।’ दूसरे ने लिखा,’इन लोगों को मास्क लगाने की जरूरत नहीं है क्या।

‘साथ ही एक अन्य लिखते हैं,’पैंट पहनना भूल गई क्या?’ बता दें कि, जान्हवी कपूर हाल ही में अपनी फ्रेंड सारा अली खान संग केदारनाथ पहुंची थीं। वहीं, इन दिनों एक्ट्रेस पापा बोनी कपूर की फिल्म ‘मिली’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।